Rolls Royce के दाम पर नीलाम हुई ये Hero बाइक, आप भी जीत सकते हैं

हीरो मोटोकॉर्प ने बहुत खास लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल बनाई है जिसका नाम सेंटेनियल है। कंपनी ने अच्छे कार्यों में दान करने के लिए इस बाइक की नीलामी की है जो काम अब खत्म हो गया है। कंपनी ने इसे सीमित संख्या में तैयार किया है जिसकी मदद से अब तक 8.58 करोड़ रुपये इकट्ठे कर लिए गए हैं।

लिमिटेड एडिशन हीरो सेंटेनियल
01 / 05

लिमिटेड एडिशन हीरो सेंटेनियल

हीरो मोटोकॉर्प ने चैरिटी के लिए लिमिटेड एडिशन हीरो सेंटेनियल बाइक तैयार की थी जिसकी नीलामी कर कंपनी ने अब तक 8.58 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं। कंपनी ने स्पेशल एडिशन बाइक की कुल 75 यूनिट नीलाम की हैं। इसके अलावा भी 25 बाइक्स तैयार की गई हैं।

कितनी लगी सबसे बड़ी बोली
02 / 05

कितनी लगी सबसे बड़ी बोली

लिमिटेड एडिशन हीरो सेंटेनियल के सीई100 बैज की बोली इन सबमें सबसे ज्यादा रही। इसके लिए बिड 20.30 लाख रुपये तक पहुंची थी। हीरो मोटोकॉर्प ने इस लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल की 100 यूनिट ही तैयार की हैं जिनमें से 75 नीलाम हो चुकी हैं।

बाकी 25 बाइक्स का क्या होगा
03 / 05

बाकी 25 बाइक्स का क्या होगा

हीरो मोटोकॉर्प ने जानकारी दी है कि नीलामी के बाद बची 25 बाइक्स को कंपनी के प्लांट में डिस्प्ले किया जाएगा। इसके अलावा हीरो के कर्मचारियों और ग्राहकों को कॉन्टेस्ट के जरिए ये बाइक्स तोहफे में दी जाने वाली हैं। इन्हें पाने वाले लोग वास्तव में भाग्यशाली होंगे।

कॉन्टेस्ट की जानकारी मिली
04 / 05

कॉन्टेस्ट की जानकारी मिली

हीरो मोटोकॉर्प ने सेंटेनियल बाइक को जीतने वाले कॉन्टेस्ट की जानकारी उपलब्ध करा दी है। इसमें हिस्सा लेने के लिए लोगों को myheroforever@heromotocorp.com पर खुदकी फोटो ईमेल करनी होगी और अपनी हीरो बाइक या स्कूटर के बारे में एक कहानी बतानी होगी। इसके बाद हर प्रतिभागी का एक एआई वीडियो बनाया जाएगा।

हीरो करिज्मा पर आधारित
05 / 05

हीरो करिज्मा पर आधारित

हीरो मोटोकॉर्प ने लिमिटेड एडिशन सेंटेनियल को नई करिज्मा एक्सएमआर पर तैयार किया गया है। इसे कंपनी के फाउंडर चेयरमैन डॉ बृजमोहन लाल मुंजाल के 101वें जन्मदिन के अवसर पर पेश किया गया था। हीरो सेंटेनियल को भारत और जर्मनी में कंपनी के इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी सेंटर पर बनाया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited