इस कार पर टूट पड़े एक्टर्स, क्रिकेटर्स और धन्नासेठ, रोकनी पड़ी बुकिंग

Lexus India ने कुछ समय पहले ही नई LM350h Luxury MPV भारत में लॉन्च की है जो आलीशान कार है। अब कंपनी ने इसकी बुकिंग लेना अस्थाई तौर पर बंद कर लिया है जो संभवत: लैक्सस एलएम350एच की जोरदार डिमांड के चलते रोकी गई है। देशभर के एक्टर्स, खिलाड़ी और बिजनेसमैन ने इस कार को अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाया है। एक्सटीरियर के साथ—साथ ये कार इंटीरियर में भी बेमिसाल है।

लैक्सस एलएम350एच
01 / 05

लैक्सस एलएम350एच

लैक्सस इंडिया ने कुछ समय पहले लॉन्च की नई एलएम350एच की बुकिंग लेना अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। देशभर में सेलेब्स के बीच इसकी डिमांड तेजी से बढ़ी है। इसे सीमित संख्या में आयात कर भारत में बेचा जा रहा है, यही वजह है कि कंपनी ने इसकी बुकिंग लेना बंद कर दिया है।

सेलेब्स के बीच पॉपुलर
02 / 05

सेलेब्स के बीच पॉपुलर

रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, अंबानी परिवार, हार्दिक पंड्या के अलावा रामचरण ने अपने कार कलेक्शन में नई लैक्सस एलएम350एच लग्जरी एमपीवी शामिल की है। बड़े साइज की ये एमपीवी देश में कुछ ही लोगों के पास है। कंपनी ने हाल में इस आलीशान एमपीवी के लिए भारत में बुकिंग लेना बंद कर दिया है।

2 करोड़ की कार
03 / 05

2 करोड़ की कार

लैक्सस एलएम350एच की भारत में कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है। हाल में अनंत अंबानी की शादी में भी इस एमपीवी को देखा गया था। बता दें कि कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी ने भी ये आलीशान एमपीवी खरीदी है। बाहर से भले ही ये बहुत खास ना दिखती हो, लेकिन इसका केबिन गजब का है।

आलीशान केबिन
04 / 05

आलीशान केबिन

इस कार की कीमत का अंदाजा सिर्फ बाहर से देखने पर नहीं लगाया जा सकता, जैसे ही आप इसके केबिन में बैठते है तब आपको असली लग्जरी वाला फील आता है। इसके इंटीरियर को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है और आराम के तमाम फीचर्स एमपीवी में मिलते हैं।

फीचर्स से लोडेड
05 / 05

फीचर्स से लोडेड

लैक्सस एलएम350एच लग्जरी एमपीवी के केबिन में खूब सारे हाइटेक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बेहद आधुनिक कार बनाते हैं। हलांकि ये शॉफर्स ड्रिवन कार है, यानी इसे ड्राइवर चलाता है और मालिक या परिवार वाले पीछे बैठते हैं। कुल मिलाकर इसके यात्रियों को बेहद आरामदायक यात्रा के लिए इसे डिजाइन किया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited