Rolls Royce: ये है पाकिस्तान की सबसे महंगी कार, भारत में यही है कंपनी का सबसे सस्ता मॉडल

Rolls Royce: यूं तो भारत में मिलने वाली आम कारें भी पाकिस्तान में करोड़ों रुपये की कीमत में बिक रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान की सबसे महंगी कार कौन सी है और इसकी कीमत क्या है? कमाल की बात ये है कि पाकिस्तान की सबसे महंगी कार ही भारत में उस कंपनी का सबसे सस्ता मॉडल है। एक और गजब बात ये है कि हालांकि यह भारत में उस कंपनी की सबसे सस्ती कार है, लेकिन इसे खरीदने के लिए तब भी लोगों को पापड़ बेलने पड़ते हैं।

पाकिस्तान में कारें
01 / 05

​पाकिस्तान में कारें

भारत में मिलने वाली फॉर्च्यूनर और हिलक्स जैसी कारें पाकिस्तान में इस वक्त करोड़ों रुपये में बिक रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान की सबसे महंगी कार कौन सी है और इसकी कीमत क्या है?

पकिस्तान और भारत
02 / 05

​पकिस्तान और भारत

पकिस्तान में मिलने वाली सबसे महंगी कार भारत में उसी कंपनी का सबसे सस्ता मॉडल है। लेकिन कंपनी की यह सबसे सस्ती कार खरीदने के लिए भी लोगों को पापड़ बेलने पड़ते हैं।

सबसे महंगी पाकिस्तानी कार
03 / 05

​सबसे महंगी पाकिस्तानी कार

पकिस्तान की सबसे महंगी कार कोई और नहीं बल्कि रोल्स रॉयस की कलिनन SUV है। पकिस्तान में इस कार की कीमत 27 करोड़ पाकिस्तानी रुपये है और भारतीय करेंसी में देखें तो यह लगभग 8 करोड़ रुपये है।

भारत में सबसे सस्ती
04 / 05

​भारत में सबसे सस्ती

रोल्स रॉयस कलिनन ही भारत में मौजूद रोल्स रॉयस की सबसे सस्ती कार है। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत 6.95 करोड़ रुपये है। इस तरह कंपनी की सबसे सस्ती कार होने के बावजूद यह कार खरीदने के लिए मोटा बैंक बैलेंस होना जरूरी है।

भारत की सबसे महंगी कार
05 / 05

​भारत की सबसे महंगी कार

भारत की सबसे महंगी कार इस वक्त नीता अंबानी के पास मौजूद है। नीता अंबानी की 100 करोड़ रुपये की कीमत वाली ऑडी A9 कैमिलियन कार इस वक्त भारत में मौजूद सबसे महंगी कार है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited