भारत के सबसे अमीर विधायक ने की आयुध पूजा, कारों का जखीरा हैरान कर देगा

नवरात्रि के बाद आयुध पूजा की जाती है जिसमें वाहनों की पूजा होती है। हाल में कर्नाटक के महादेवपुरम से बीजेपी विधायक एमटीबी नागराज के घर से आयुध पूजा का एक वीडियो सामने आया है जो आपको होश उड़ा देगा। ये भारत के सबसे दौलतमंद विधायक हैं जिनका व्यापक कार कलेक्शन है। इसमें रोल्स रॉयस से लेकर फरारी और रेंज रोवर जैसी कारें शामिल हैं।

आलीशान कार कलेक्शन
01 / 06

आलीशान कार कलेक्शन

एमटीबी नागराज भारत के सबसे धनी विधायक हैं और इनके पास शानदार कारों का बड़ा काफिला है। इन्होंने आयुध पूजा की है जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीए सुपरकार्स नामक इंस्टाग्राम चैनल द्वारा पोस्ट इस वीडियो में नागराज का तगड़ा कार कलेक्शन दिखा है।

भारत के सबसे धनी विधायक
02 / 06

भारत के सबसे धनी विधायक

हाल में कर्नाटक के महादेवपुरम से भारतीय जनता पार्टी के विधायक एमटीबी नागराज के घर से आयुध पूजा का एक वीडियो सामने आया है जो आपको होश उड़ा देगा। ये भारत के सबसे दौलतमंद विधायक हैं जिनका व्यापक कार कलेक्शन है। इसमें रोल्स रॉयस से लेकर फरारी और रेंज रोवर जैसी कारें शामिल हैं।

रोल्स रॉयस फैंटम सीरीज VIII
03 / 06

रोल्स रॉयस फैंटम सीरीज VIII

नामराज के आलीशान कार कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम सीरीज VIII शामिल है। इसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये है जो बेहद खूबसूरत कार है। इसके साथ 6.75-लीटर का ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी12 इंजन मिलता है जो 563 बीएचपी ताकत और 900 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

फरारी एफ8 ट्रिब्यूटो
04 / 06

फरारी एफ8 ट्रिब्यूटो

फरारी की एफ8 ट्रिब्यूटो स्पोर्ट्स कार ने भी एमटीबी नागराज के आलीशान गैराज में अपनी जगह बनाई है। चटक नीले रंग की ये शानदार कार 3.9-लीटर के दमदार ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन से लैस है जो 710 बीएचपी और 770 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस कार की कीमत करीब 4.02 करोड़ रुपये है।

रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी
05 / 06

रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी

नागराज के शानदार कार गैराज में लंटाउ बोन्ज कलर की लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी एसयूवी भी शामिल है। इसकी कीमत 5 करोड़ रुपये तक जाती है और आराम के मामले में ये एसयूवी बहुत जोरदार है। इसके साथ 4.4-लीटर पेट्रोल और 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन विकल्प मिलते हैं।

लैंड रोवर डिफेंडर
06 / 06

लैंड रोवर डिफेंडर

एमटीबी नागराज के लग्जरी गैराज में लैंड रोवर डिफेंडर 110 भी शामिल है जो बेहद आरामदायक एसयूवी है। इस एसयूवी के साथ 2.0-लीटर या 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन के विकल्प मिलते हैं। इसके अलावा डिफेंडर के साथ 5.0-लीटर का दमदार वी8 इंजन भी विकल्प में दिया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited