Rolls Royce: नई रोल्स रॉयस में घुसते ही मिलेगा अंतरिक्ष का मजा, हर तरफ दिखेंगे तारे

Rolls Royce: रोल्स रॉयस की करों को उनके आरामदायक कैबिन जबरदस्त मैटेरियल्स और जबरदस्त लग्जरी कैबिन के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही कंपनी को जबरदस्त कस्टमाइज कारें बनाने के लिए भी जाना जाता है। अब हाल ही में रोल्स रॉयस ने अपनी इलेक्ट्रिक कार स्पेक्टर का नया लूनाफ्लेयर वेरिएंट पेश किया है। आइये जानते हैं रोल्स रॉयस की इस नई पेशकश में क्या कुछ खास है।

रोल्स रॉयस की पहचान
01 / 05

रोल्स रॉयस की पहचान

आरामदायक कैबिन, जबरदस्त लग्जरी फीचर्स और शानदार मैटेरियल्स से बनी कारों की बात हो तो रोल्स रॉयस की कारों का नाम सबसे ऊपर आता है। इसके साथ ही रोल्स रॉयस को उनकी कस्टमाइज्ड कारों के लिए भी जाना जाता है।

नई पेशकश
02 / 05

नई पेशकश

हाल ही में रोल्स रॉयस ने अपनी इलेक्ट्रिक कार स्पेक्टर का नया कस्टमाइज्ड वेरिएंट पेश किया है। दिखने में यह वेरिएंट काफी खूबसूरत है और अंदर बैठने पर आपको लगेगा जैसे आप अंतरिक्ष में आ गए हैं। कंपनी ने इसे रोल्स रॉयस स्पेक्टर लूनाफ्लेयर नाम दिया है।

छत पर तारे
03 / 05

छत पर तारे

रोल्स रॉयस की कारों के कैबिन में तारों से टिमटिमाती छत के बारे में आपने सुना जरूर होगा और इसकी तस्वीरें भी देखी होंगी। लेकिन स्पेक्टर लूनाफ्लेयर के कैबिन में दरवाजों को भी नहीं छोड़ा गया है और कार के दरवाजे भी सितारों से लैस हैं।

पेंट भी लाजवाब
04 / 05

पेंट भी लाजवाब

इस कार की एक और खासियत इसका पेंट है। कार को बेहद खूबसूरत होलोग्राफिक पेंट दिया गया है। इसके लिए कार पर पर्लीसेंट पेंट की कम से कम 7 लेयर कोटिंग की गई है। कार के पेंट में मैग्नीशियम फ्लोराइड और एल्युमीनियम की मिश्रित फ्लेक्स भी हैं जो इस कार के पेंट को और खास बना देती हैं।

कितनी है ताकत
05 / 05

कितनी है ताकत

रोल्स रॉयस स्पेक्टर में 102kWh की लिथियम आयन बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह कार एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 530 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited