संगीत जगत के साथ सड़कों पर भी होगा पलक का जलवा, खरीदी नई रेंज रोवर

देश में अब काफी पॉपुलर हो चुकीं प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल को गायकी के साथ कारों में भी दिलचस्पी है। इन्होंने अपने लिए नई रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है जो बहुत खूबसूरत और आरामदायक कार है। इस समय बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बाकी सभी लोगों में रेंज रोवर खरीदने की होड़ मची हुई है जिसमें पलक मुच्छल भी शामिल हो गई हैं।

सड़क पर भी बिखरेगा जलवा
01 / 05

सड़क पर भी बिखरेगा जलवा

संगीत के दुनिया के साथ अब सड़कों पर भी अपना जलवा बिखेरने के लिए पलक मुच्छल ने नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसयूवी खरीदी है। ये लग्जरी एसयूवी लुक और स्टाइल में पलक जितनी ही हसीन है और ये अब एक स्टेटस सिंबल बन गई है। लंबी यात्रा करने पर भी ये एसयूवी बिल्कुल थकान नहीं होने देती।

मिथुन के साथ ली डिलीवरी
02 / 05

मिथुन के साथ ली डिलीवरी

पलक ने जो एसयूवी खरीदी है उसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.36 करोड़ रुपये है जो 5 करोड़ तक जाती है। बॉलीवुड सेलेब्स के बीच इसी एसयूवी को खरीदने की होड़ लगी हुई है। बीते कुछ ही महीनों में कई सारे सेलेब्स ने ये लग्जरी एसयूवी खरीदी है। पलक ने पति मिथुन के साथ इसकी डिलीवरी मुंबई की लैंड रोवर डीलरशिप से ली है। और पढ़ें

लुक और स्टाइल जोरदार
03 / 05

लुक और स्टाइल जोरदार

लुक और स्टाइल में रेंज रोवर की ये एसयूवी बहुत जोरदार है। अर्जुन कपूर ने सफेद रंग की कार खरीदी है जो दिखने में वाकई काफी खूबसूरत है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में इस एसयूवी की असेंबली शुरू की है जिसके चलते इसकी कीमत में बड़ी गिरावट आई है।

कितनी दमदार है एसयूवी
04 / 05

कितनी दमदार है एसयूवी

रेंज रोवर 3.0 एलडब्ल्यूबी ऑटोबायोग्राफी के साथ कंपनी ने 3.0-लीटर 6 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 394 बीएचपी ताकत और 550 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसके साथ माइल्ड हाइब्रिड तकनीक भी दी है जिससे माइलेज के मामले में भी ये जोरदार बनती है।

फीचर्स से लोडेड केबिन
05 / 05

फीचर्स से लोडेड केबिन

इस एसयूवी के साथ खूब सारे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं जिनमें 35 स्पीकर्स वाला मेरिडियन साउंड सिस्टम, एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, नया 13.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड्स अप डिस्प्ले, मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल और रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन शामिल हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited