दूसरी पत्नी को अरबाज खान ने दिया कीमती तोहफा, नई कार देख झूम उठीं शूरा

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने कुछ समय पहले ही दूसरी शादी की है। इनकी दूसरी वाइफ का नाम शूरा खान है जिन्हें हाल में एक कीमती तोहफा पति की ओर से मिला है। अरबाज खान ने शूरा को नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास लग्जरी सेडान गिफ्ट की है जो बहुत खूबसूरत है।

कीमती तोहफा मिला
01 / 05

कीमती तोहफा मिला

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान ने कुछ समय पहले दूसरी शादी की है और उन्होंने अपनी पत्नी शूरा खान को कार गिफ्ट की है। उन्होंने शूरा के लिए नई मर्सिडीज-बेंज ई220डी खरीदी है जो बहुत आरामदायक और हाइटेक फीचर्स से लोडेड लग्जरी सेडान है।

कीमत करीब 90 लाख
02 / 05

कीमत करीब 90 लाख

शूरा की नई मर्सिडीज-बेंज ई220डी की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 76.05 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 89.15 लाख रुपये तक जाती है। इस कार के साथ कई बार शूरा को देखा गया है, वहीं अरबाज खान की रेंज रोवर वोग एसयूवी भी ये कभी-कभी यूज करती हैं।

कितनी दमदार है कार
03 / 05

कितनी दमदार है कार

मर्सिडीज-बेंज ई220डी के साथ 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन मिलता है जो 200 एचपी ताकत और 440 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। इसके अलावा 2-लीटर पेट्रोल और 3.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन भी इस कार के साथ मिलते हैं। ये 6.1 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है।

हाइटेक फीचर्स से लैस
04 / 05

हाइटेक फीचर्स से लैस

मर्सिडीज-बेंज ने इस कार में खूब सारे हाइटेक फीचर्स दिए हैं। इनमें नेचुरल वॉइस कंट्रोल, कोलोसल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, एमबक्स कनेक्ट कार टेक, डिजिटल कॉकपिट इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, 360 डिग्री कैमरा, एक्टिव पार्किंग असिस्ट और कई अन्य फीचर्स शामिल हैं।

शानदार लुक और कम्फर्ट
05 / 05

शानदार लुक और कम्फर्ट

ये लग्जरी सेडान दिखने में बेहद खूबसूरत है जिसे जबरदस्त स्टाइल और डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा केबिन पर नजर डालें तो ये बहुत आरामदायक है और लंबी यात्रा करने पर बिल्कुल थकान नहीं होती। इसके अलावा शानदार क्वालिटी के मटेरियल से इंटीरियर तैयार किया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited