सोनम कपूर की नई सवारी देख जल उठेंगे हेटर्स, 2 करोड़ से भी ज्यादा कीमत

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्टर सोनम कपूर के पास कई लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है। इनके आलीशान गैराज में अब एक नई कार की एंट्री हुई है। सोनम ने हाल में नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज खरीदी है जो उनके जितनी ही खूबसूरत है। शानदार स्टाइल और डिजाइन के अलावा इस कार का आरामदायक केबिन भी इसकी सबसे बड़ी खूबियों में शामिल है।

सोनम की नई लग्जरी कार
01 / 05

सोनम की नई लग्जरी कार

बॉलीवुड के लेजेंड अनिल कपूर की बेटी सोनम ने हाल में नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज लग्जरी सेडान खरीदी है। इस कार के साथ हाल में सोनम एक वीडियो में नजर आई हैं। उनकी नई कार ब्लैक कलर की है जिसपर अब तक कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगी है।

बीएमडब्ल्यू 740आई एम स्पोर्ट
02 / 05

बीएमडब्ल्यू 740आई एम स्पोर्ट

बीएमडब्ल्यू इंडिया की ओर से भारतीय मार्केट में ये सबसे महंगी कार है। सोनम कपूर ने इस कार का 740आई एम स्पोर्ट वेरिएंट खरीदा है जो टॉप मॉडल है। ये कार महंगी होने के साथ बेहद आरामदायक और हाइटेक फीचर्स से भी लोडेड है।

212 करोड़ रुपये कीमत
03 / 05

2.12 करोड़ रुपये कीमत

सोनम कपूर के लग्जरी कार गैराज में शामिल हुई नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की एक्सशोरूम कीमत करीब 2.12 करोड़ रुपये है। बता दें कि सोनम के अलावा बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्स ने इस लग्जरी सेडान को अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाया है।

फीचर्स से लबालब केबिन
04 / 05

फीचर्स से लबालब केबिन

बीएमडब्ल्यू की 740आई के केबिन में कीमत के हिसाब से वो सभी फीचर्स मिलते हैं जिनकी एक लग्जरी सेडान में उम्मीद की जाती है। इसमें आराम के लिए भी खूब सारे फीचर्स दिए गए हैं और ये शॉफर्स ड्रिवन कार है, यानी पिछली सीट्स बेहद आरामदायक हैं।

बहुत दमदार है सेडान
05 / 05

बहुत दमदार है सेडान

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज के साथ 3.0-लीटर इनलाइन 6 टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो 381 एचपी ताकत और 520 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ कंपनी ने 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है और ये ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited