अनिरुद्धाचार्य महाराज की कार तो देखिए, उनके स्वैग से मेल खाती है SUV

आज की तारीख में भारत के सबसे ट्रेडिंग बाबाओं और आचार्यों की लिस्ट में अनिरुद्धाचार्य महाराज भी शामिल हो चुके हैं। इनके पास कई शानदार कारें हैं जिनमें से हालिया कार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये लैंड रोवर डिफैंडर है जिससे चलते अनिरुद्धाचार्य नजर आए हैं।

अनिरुद्धाचार्य महाराज
01 / 05

अनिरुद्धाचार्य महाराज

भारत में आज के सबसे ट्रेंडिंग बाबाओं में आचार्य अनिरुद्धाचार्य महाराज शामिल हैं जिनके खूब सारे शॉर्ट वीडियो आप देखते होंगे। आध्यात्म के अलावा इन्हें कारों में भी खासी दिलचस्पी है। इनके पास कुछ शानदार कारें हैं जिसमें वॉल्वो एक्ससी40 भी आती है।

ट्रेंड में हैं बाबा अनिरुद्धाचार्य
02 / 05

ट्रेंड में हैं बाबा अनिरुद्धाचार्य

सोशल मीडिया से लेकर उनके फॉलोअर्स के बीच अनिरुद्धाचार्य महाराज छाए हुए हैं। कॉमेडी से लेकर तार्किक और आध्यात्मिक विचारों के लिए इन्हें भारत में खूब पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर मीम्स और शॉर्ट्स में इन्हें खूब देखा जा रहा है।

लैंड रोवर डिफेंडर
03 / 05

लैंड रोवर डिफेंडर

हाल में अनिरुद्धाचार्य महाराज पश्चिम बंगाल पासिंग लैंड रोवर डिफेंडर से चलते दिखाई दिए हैं, हालांकि ये कार उनकी है या किसी और की ये पता नहीं लग पाया है। बेहद आरामदायक और दमदार इंजन वाली ये एसयूवी बॉलीवुड एक्टर्स की भी पसंदीदा है।

3 करोड़ तक कीमत
04 / 05

3 करोड़ तक कीमत

भारतीय मार्केट में लैंड रोवर डिफेंडर की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये से लेकर कुछ 3 करोड़ रुपये तक जाती है। यही दमदार एसयूवी बाबा रामदेव ने भी कुछ समय पहले खरीदी थी। सड़क पर इसकी मौजूदगी यानी रोड प्रेजेन्स गजब की है।

वॉल्वो एक्ससी40
05 / 05

वॉल्वो एक्ससी40

अनिरुद्धाचार्य महाराज की जिस कार के बारे में आधिकारिक जानकारी उपलब्ध है वो वॉल्वो एक्ससी40 एसयूवी है। करीब 50 लाख रुपये कीमत वाली इस एसयूवी के साथ दमदार इंजन मिलता है, वहीं दुनिया की सबसे सुरक्षित कारों में भी ये शामिल है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited