CEO Of Zomato: 3 लाख की बाइक पर 1400 करोड़ का मालिक, मेक्सिकन पत्नी संग बना डिलीवरी बॉय

CEO Of Zomato: दीपिंदर गोयल जाने माने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के म्मालिक हैं। दीपिंदर ने मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुंजो से शादी की है। दीपिंदर गोयल अरबपति बिजनेसमैन हैं और हाल ही में वह अपनी पत्नी के साथ फूड डिलीवरी करते हुए नजर आए हैं। दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ लगभग 14000 करोड़ रुपये है और उनके कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक शानदार कारें भी मौजूद हैं। लेकिन अपनी पत्नी संग वो 3 लाख की ट्रायंफ स्क्रैम्ब्लर 400X बाइक पर खाना डिलीवर करते नजर आए हैं। इस वाकये की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दीपिंदर गोयल
01 / 05

दीपिंदर गोयल

दीपिंदर गोयल भारत के जाने-माने अरबपति बिजनेसमैन हैं और वो फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के CEO और फाउंडर हैं। दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ लगभग 1400 करोड़ रुपये है और उन्हें कारों का भी शौक है।

बन गए डिलीवरी बॉय
02 / 05

बन गए डिलीवरी बॉय

हाल ही में दीपिंदर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर मौजूद अपने अकाउंट पर फोटोज साझा की हैं और इन तस्वीरों में वो अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर फूड डिलीवरी करते नजर आ रहे हैं।

दीपिंदर की पत्नी
03 / 05

दीपिंदर की पत्नी

दीपिंदर गोयल की पत्नी जानी-मानी मैक्सिकन मॉडल हैं और उनका नाम ग्रेसिया मुंजो है। डिलीवरी बॉय बने दीपिंदर के पीठ पर जोमैटो का बैग भी है और इस दौरान उनकी पत्नी ने भी जोमैटो की ब्रांडिंग वाली टी-शर्ट पहनी है।

कौन सी है बाइक
04 / 05

कौन सी है बाइक?

फूड डिलीवरी एजेंट बने दीपिंदर गोयल के पास वैसे तो जबरदस्त कार कलेक्शन मौजूद है, जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार कारें हैं। लेकिन पत्नी के साथ खाने की डिलीवरी करने निकले दीपिंदर गोयल को 3 लाख की कीमत वाली ट्रायंफ स्क्रेम्ब्लर 400X बाइक पर स्पॉट किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल
05 / 05

सोशल मीडिया पर वायरल

इस वाकये की तस्वीरें खुद दीपिंदर गोयल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। बहुत से लोगों ने जोमैटो के CEO की खूब तारीफ भी की है और वहीं तस्वीरों में कुछ लोग उनके साथ फोटो लेते भी नजर आए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited