रिलायंस के इस कंपनी की CEO हैं भक्ति मोदी, मुकेश अंबानी के 'दोस्त' से है खास नाता

रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म Tira की सीईओ 30 साल की उम्र में भक्ति मोदी हैं। रिलायंस रिटेल रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी कंपनी है इसकी इक्विटी वैल्यू लगभग 8.4 लाख करोड़ रुपये है। भक्ति मोदी का सौंदर्य और फैशन के क्षेत्र में रिलांयस की मजबूत पकड़ में खास योगदान है।

भक्ति मोदी
01 / 05

​भक्ति मोदी ​

भक्ति मोदी ने करियर की शुरुआत AJIO में एक कैटेगरी इन्वेंट्री प्लानर और मर्चेंडाइज़र के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) के लिए फैशन बायर के तौर पर काम किया। भक्ति मोदी Tira ब्यूटी की को-फाउंडर और स्ट्रैटजी एंड बिजनेस डेवलपमेंट की वाइस प्रसिडेंट हैं।

मनोज मोदी की बेटी
02 / 05

​मनोज मोदी की बेटी​

भक्ति मोदी के पिता मनोज मोदी की गिनती रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे करीबी बिजनेस सहयोगियो में होती है। ​लीला लग्जरी होटल चेन के बारे में विस्तार से पढे़ं

क्या करते हैं मनोज मोदी
03 / 05

क्या करते हैं मनोज मोदी​

मनोज मोदी रिलायंस रिटेल, EIH और जियो प्लेटफॉर्म्स के बोर्ड में शामिल हैं। भक्ति ने पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से कंज्यूमर मनोविज्ञान में बीए और पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइन में डिग्री हासिल की है।

Tira के बारे में
04 / 05

​Tira के बारे में​

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल अप्रैल में Tira को लॉन्च किया था। यह एक ब्यूटी रिटेलर प्लेटफॉर्म है। भक्ति रिलायंस रिटेल में को-फाउंडर के रूप में लीडरशिप टीम के हिस्से के रूप में स्‍ट्रैटेजी और एक्‍जीक्‍यूशन को संभालती हैं।

2016 में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई थी शादी
05 / 05

​2016 में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई थी शादी​

भक्ति मोदी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने टैली सॉल्यूशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर तेजस गोयनका से शादी की है। यह शादी 2016 में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited