इन 5 फेमस ब्रांड की कमान मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा के पास, शायद ही जानते होंगे आप

पहला नाम रिलायंस रिटेल है जो भारत की सबसे बड़ी रिटेल चेन में से एक है। ईशा अंबानी इस कंपनी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उनके नेतृत्व में, रिलायंस रिटेल ने अपनी उपस्थिति को और भी ज्यादा मजबूत किया है।

2 AJIO
01 / 05

2. AJIO

AJIO, रिलायंस रिटेल का एक ऑनलाइन फैशन और लाइफस्टाइल प्लेटफार्म है। ईशा अंबानी ने AJIO को डेवलप करने में अहम भूमिका निभाई है, जिससे यह भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में एक प्रमुख ई-कॉमर्स साइट बन गया है।

3 Netmeds
02 / 05

3. Netmeds

Netmeds एक ऑनलाइन फ़ार्मेसी प्लेटफार्म है, जिसे अब रिलायंस ने Acquired किया था। इस Acquired के बाद, ईशा अंबानीने कंपनी के विस्तार और इसकी सर्विस क्वालिटी में सुधार के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

4 Reliance Foundation
03 / 05

4. Reliance Foundation

Reliance Foundation, रिलायंस इंडस्ट्रीज का Philanthropic organizations है। ईशा अंबानी इस फाउंडेशन के विभिन्न सामाजिक और परोपकारी कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल हैं, जिसके तहत शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण विकास के क्षेत्र से जुड़े काम शामिल है।

5 Marks  Spencer
04 / 05

5. Marks & Spencer

Marks & Spencer, एक फेमस ब्रिटिश रिटेलर है, जो रिलायंस के साथ जॉइंट वेंचर में भारत में काम करता है। ईशा अंबानी ने इस पार्टनरशिप को मजबूत करने और भारतीय बाजार में M&S की उपस्थिति को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है।

6 Tira Beauty
05 / 05

6. Tira Beauty

Tira Beauty रिलायंस रिटेल का एक ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited