ये हैं अक्षय कुमार के 5 महंगे बंगले, कोने-कोने से झलकती है रईसी

अक्षय कुमार कई तरह की भूमिकाएं निभाते हैं। एक मशहूर अभिनेता होने के अलावा, वह एक शौकीन प्रॉपर्टी कलेक्टर भी हैं। यहां उनकी पांच प्रॉपर्टीज पर एक नजर डालते हैं। कुमार के पास मुंबई, गोवा, लंदन और टोरंटो में आलीशान प्रॉपर्टी है। कुमार, जो कई लग्जरी कारों के भी मालिक हैं, वर्तमान में जुहू में समुद्र के किनारे एक आलीशान डुप्लेक्स में रहते हैं।

अक्षय कुमार की नेटवर्थ
01 / 05

अक्षय कुमार की नेटवर्थ

कुमार कथित तौर पर टोरंटो में कई अपार्टमेंट के मालिक भी हैं। फोर्ब्स इंडिया के अनुसार, तीन दशकों से अधिक के करियर के साथ, उनके पास लगभग ₹ 2,500 करोड़ की कुल दौलत है।

अक्षय कुमार का मुंबई में घर
02 / 05

अक्षय कुमार का मुंबई में घर

2022 में, अक्षय ने मुंबई के खार पश्चिम उपनगर में एक ऊंची इमारत की 19वीं मंजिल पर ₹ 7.84 करोड़ में एक अपार्टमेंट खरीदा था। प्रॉपर्टी निवेशक, उसी वर्ष कुमार ने अंधेरी पश्चिम में संगीत निर्देशक डब्बू मलिक को ₹ 6 करोड़ में एकप्रॉपर्टी भी बेची। उन्होंने नवंबर 2017 में ₹ 4.12 करोड़ में यह आवासीय प्रॉपर्टी खरीदी थी। रिपोर्ट के अनुसार, यह 1,281 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें 59 वर्ग फीट की बालकनी है।और पढ़ें

मुंबईजुहू
03 / 05

​मुंबई,जुहू ​

मुंबई में उनका वर्तमान निवास जुहू में स्थित एक शानदार समुद्र-सामने वाला डुप्लेक्स है। इस भव्य प्रॉपर्टी में जिम, एक स्विमिंग पूल, होम थिएटर और एक एक्वॉरियम के साथ प्राइवेट गार्डेन है। इंटीरियर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के मार्गदर्शन में किया गया है, जो खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

अक्षय कुमार गोवा का घर
04 / 05

​अक्षय कुमार, गोवा का घर​

प्रॉपटेक प्लेटफॉर्म स्क्वायर यार्ड्स के अनुसार, अक्षय कुमार गोवा में अंजुना के कासा डे सोल में स्थित एक विला के मालिक हैं। उन्होंने इस आवासीय प्रॉपर्टी के लिए ₹ 5 करोड़ का पेमेंट किया, जो अपने पुर्तगाली थीम वाले डिजाइन प्रभावों के लिए जाना जाता है।

अक्षय कुमार ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी
05 / 05

​अक्षय कुमार ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी​

अक्षय कुमार ने कथित तौर पर 2021 में लोढ़ा कोडनेम नंबर 1 लोढ़ा प्लेस, अपर वर्ली में ₹ 4.85 करोड़ में एक प्रॉपर्टी भी खरीदी। एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक इसी साल अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी बहन रिंकी खन्ना के साथ मुंबई में दो अपार्टमेंट पांच साल के लिए 1.85 लाख रुपये मासिक किराए पर लिए थे। और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited