कौन हैं ग्रीसिया 'गोयल', जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल से है खास नाता

ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल की पत्नी ग्रीसिया मुनोज़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम बायो में बदलाव करते हुए अपने पति का सरनेम अपनाते हुए गोयल लिखा है। मैक्सिकन एंटरप्रेन्योर ने प्लेटफ़ॉर्म पर "जिया गोयल" नाम लिखा है।

ग्रीसियाने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं
01 / 05

ग्रीसियाने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं

इससे पहले ग्रीसिया ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपनी "नई जिंदगी" की झलक दिखाई। इन तस्वीरों में उनके पति दीपिंदर गोयल भी हैं। फोटो कलेक्शन में जिया पारंपरिक भारतीय पोशाक में, एक कुत्ते के साथ पोज देते हुए धूप में सेल्फी लेते हुए भी दिखाई दीं।

ग्रीसियाऔर दीपिंदर गोयल
02 / 05

ग्रीसियाऔर दीपिंदर गोयल

ग्रीसिया और दीपिंदर गोयल ने इस साल की शुरुआत में प्राइवेट तरीके से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की खबर मार्च में फ्रांस में उनके हनीमून के बाद ही सामने आई थी।

ग्रासिया ने पहले एक मॉडल के रूप में पहचान बनाई
03 / 05

ग्रासिया ने पहले एक मॉडल के रूप में पहचान बनाई

मूल रूप से मेक्सिको की रहने वाली ग्रासिया ने पहले एक मॉडल के रूप में पहचान बनाई, फिर अपना ध्यान अपने लग्जरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स स्टार्टअप पर केंद्रित किया। फैशन की दुनिया में उनके प्रभाव को 2022 में अमेरिका में मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक अवार्ड से सम्मानित किया गया। अपने मॉडलिंग करियर से परे, उन्होंने टीवी शो की मेजबानी भी की है, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है।और पढ़ें

करियर के साथ यहां भी देती हैं खास ध्यान
04 / 05

करियर के साथ यहां भी देती हैं खास ध्यान

अपने प्रोफेशनल काम के साथ वह कई दान कार्यों का सक्रिय रूप से समर्थन करती हैं। जिया और दीपिंदर गोयल दोनों ही शिक्षा, महिला सशक्तिकरण और बाल कल्याण पहलों पर काम करते हैं।

दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ कितनी है
05 / 05

दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ कितनी है?

फोर्ब्स के मुताबिक दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ 1.7 बिलियन डॉलर () है। उनकी कंपनी जोमैटो का मार्केट कैप 1.8 ट्रिलियन रुपये को पार कर गया है। गोयल, के पास कंपनी के 36.95 करोड़ शेयर या 4.24% हिस्सेदारी है। वह देश के उन नए अरबपति में हैं, जिन्होंने नेटवर्थ में 8,300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited