मन्नत तो देख लिया क्या देखा है शाहरुख का दुबई वाला जन्नत

शाहरुख और दुबई का रिश्ता काफी पुराना है। दुबई में वह इतने लोकप्रिय हैं कि जन्मदिन पर उनके नाम पर बुर्ज खलीफा लाइटिंग की गई थी। वह फिल्म रिलीज या शूटिंग लोकेशन वहां शाहरुख को सब कुछ आसानी से मिल जाता है।

 शाहरुख का दुबई वाला जन्नत
01 / 05

शाहरुख का दुबई वाला जन्नत

अगर आपको लगता है कि दुबई आने वाले शाहरुख अक्सर होटलों में ठहरते हैं तो आप गलत हो सकते हैं क्योंकि उनके मुंबई स्थित घर 'मन्नत' की तरह ही दुबई में भी उनके पास 'जन्नत' नाम का विला है।

पाम जुमेराह इलाके में यह आलीशान विला
02 / 05

पाम जुमेराह इलाके में यह आलीशान विला

गल्फ न्यूज के अनुसार, 2007 में प्रॉपर्टी दिग्गज नखील ने शाहरुख को पाम जुमेराह इलाके में यह आलीशान विला उपहार में दिया था। जन्नत पाम जुमेराह के के फ्रॉन्ड पर स्थित है जो दुनिया का सबसे बड़ा मानव निर्मित द्वीप है।

गौरी खान ने इसके इंटीरियर को तैयार किया
03 / 05

गौरी खान ने इसके इंटीरियर को तैयार किया

दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने इसके इंटीरियर को तैयार किया है। समुद्र तट के खास व्यू के साथ, जन्नत 14,000 वर्ग फुट के क्षेत्र पर फैला हुआ है, जिसमें छह बेडरूम, दो रिमोट-कंट्रोल गैरेज और एक प्राइवेट पूल है।

पाम जुमेराह दुनिया के सबसे महंगे इलाकों में से एक
04 / 05

पाम जुमेराह दुनिया के सबसे महंगे इलाकों में से एक

पाम जुमेराह दुनिया के सबसे महंगे इलाकों में से एक है। और व्यापार, मनोरंजन और राजनीति में दुनिया के कई बड़े नामों की संपत्तियां यहां हैं। दुबई में शाहरुख का घर भी अभिनेता की सबसे महंगी संपत्तियों में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुबई में शाहरुख के घर की कीमत 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा होने का अनुमान है। (सोर्स- मैजिकब्रिक्स)और पढ़ें

जन्नत और मन्नत के अलावा शाहरुख के पास कहां-कहां घर
05 / 05

जन्नत और मन्नत के अलावा शाहरुख के पास कहां-कहां घर

जन्नत और मन्नत के अलावा शाहरुख के पास लंदन, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स और अलीबाग में भी एक्सक्लूसिव रियल एस्टेट प्रॉपर्टी है। उनके अलावा, दुबई में प्रॉपर्टी रखने वाले अन्य सेलेब्स में अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन, विवेक ओबेरॉय, अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी और सलमान खान शामिल हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited