​अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय से ज्यादा पढ़ी लिखी हैं निम्रत कौर, जानें कहां से ली है डिग्री

​बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इन दिनों ऐसी चर्चा है कि फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग की दौरान अभिषेक और एक्ट्रेस निम्रत कौर का अफेयर चल रहा था। अफेयर का तो पता नहीं लेकिन आज हम आपको अभिषेक और निम्रत की पढ़ाई लिखाई के बारे में बताएंगे।

अभिषेक और ऐश का रिश्ता
01 / 05

अभिषेक और ऐश का रिश्ता

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की खबरें खूब सुर्खियों बटोर रही हैं।

अभिषेक और निम्रत का अफेयर
02 / 05

अभिषेक और निम्रत का अफेयर

ऐसी चर्चा है कि फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग की दौरान अभिषेक और एक्ट्रेस निम्रत कौर का अफेयर चल रहा था। अफेयर का तो पता नहीं लेकिन आज हम आपको अभिषेक और निम्रत की पढ़ाई लिखाई के बारे में बताएंगे।

डीयू से किया ग्रैजुएशन
03 / 05

डीयू से किया ग्रैजुएशन

निम्रत कौर की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बीकॉम की डिग्री हासिल की है।

विदेश से की पढ़ाई
04 / 05

विदेश से की पढ़ाई

वहीं, अभिषेक बच्‍चन ने मुंबई के बॉम्‍बे स्‍कॉटिश स्‍कूल से पढ़ाई की है। फिर उन्होंने अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया लेकिन उन्होंने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी।

बीच में ही छोड़ दी पढ़ाई
05 / 05

बीच में ही छोड़ दी पढ़ाई

ऐश्वर्या राय ने माटुंगा के डीजी रूपारेल कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स में दाखिला लिया था।फिर आर्किटेक्चर की पढ़ाई के लिए उन्होंने रचना संसद एकेडमी ऑफ आर्किटेक्चर में एडमिशन लिया। हालांकि, बाद में मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited