Google Jobs in India: गूगल दे रही है फ्रेशर्स को अपने यहां 2 साल काम करने का मौका, जानें क्या मांगी है योग्यता

Google Jobs in India: गूगल में नौकरी करना बहुत से छात्रों का सपना है, और ये सपना अब सच साबित हो सकता है क्योंकि Google ने अपने यहां फ्रेशर्स से आवेदन मंगाए हैं। जो उम्मीदवार Google Jobs Apply ढूंढ रहे थे, वे इस खबर को पूरा चेक करें। गूगल की ये नौकरी (Google Jobs for Students) उन लोगों के लिए होगी जो अभी फ्रेशर्स हैं। ध्यान रहे, गूगल ने डिजिटल बिजनेस मार्केटिंग अप्रेंटिस प्रोग्राम के लिए आवेदन मंगाए हैं। जानें क्या मांगी गई है योग्यता

गूगल में नौकरी दो साल का होगा अनुबंध Google Jobs for Students
01 / 05

गूगल में नौकरी, दो साल का होगा अनुबंध, Google Jobs for Students

ये कोई फुलटाइम जॉब नहीं है, केवल दो साल के अनुबंध के आधार पर नौकरी दी जाएगी। लेकिन तब भी ये एक बड़ा मौका होगा, और आपके करियर को नई दिशा मिल सकेगी।

इंडिया लोकेशन के लिए नौकरी Google Jobs Work From Home
02 / 05

इंडिया लोकेशन के लिए नौकरी, Google Jobs Work From Home

ये प्रोग्राम डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए है। ये एक अप्रेंटिस प्रोग्राम है, जो गूगल के इंडियन ऑफिस लोकेशन (Google Jobs in India) के लिए है।

Google Jobs Hyderabad  Google Jobs Bangalore
03 / 05

Google Jobs Hyderabad ! Google Jobs Bangalore

आवेदन करते समय उम्मीदवारों के पास वर्किंग लोकेशन चुनने का मौका होगा। भारत में गूगल में काम करने के ऑप्शन हैदराबाद, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुर में है।

क्या चाहिए शैक्षणिक योग्यता
04 / 05

क्या चाहिए शैक्षणिक योग्यता

कम से कम स्नातक किए हुए उम्मीदवार इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे, आवेदन कर समय कम है, इच्छुक उम्मीदवार 23 अक्टूबर को रात 11 बजे तक आवेदन कर सकेंगे।

क्या चाहिए अनुभव
05 / 05

क्या चाहिए अनुभव

ग्रेजुएशन के बाद डिजिटल मार्केटिंग बिजनेस में एक साल का अनुभवGoogle के जीमेल, क्रोम, डॉक्स और शीट में काम करना आना चाहिएअंग्रेजी अच्छे से बोलना आना चाहिए, यहां फ्यूएंसी चेक की जाएगी।विज्ञापन पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। Jobs in Google

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited