इस स्कूल से पढ़े हैं Karan Deol, जानें धर्मेंद्र और सनी पाजी ने कहां से की पढ़ाई

धर्मेंद्र को बॉलीवुड का ही मैन कहा जाता है। देश और दुनिया में लाखों लोग उनके निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको धर्मेंद्र, उनके बेटे और पोते की एजुकेशन बताएंगे।

बॉलीवुड के ही मैन
01 / 05

बॉलीवुड के ही मैन

धर्मेंद्र (Dharmendra) को बॉलीवुड का ही मैन कहा जाता है। देश और दुनिया में उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। धरम पाजी ने 60 के दशक में बॉलीवुड जगत में कदम रखा था और वह आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव नजर आते हैं।

केवल मैट्रिक पास
02 / 05

केवल मैट्रिक पास

एजुकेशन की बात करें तो धर्मेंद्र ने पंजाब के फगवाड़ा शहर के आर्य हाई स्कूल और रामगढ़िया स्कूल से 10वीं तक की शिक्षा प्राप्त की है।

सनी देओल की एजुकेशन
03 / 05

सनी देओल की एजुकेशन

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने महाराष्ट्र के सेकेंड्री हार्ट बॉयज हाई स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने रामनिरंजन अनंदीलाल पोदार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया है।

बॉबी की पढ़ाई लिखाई
04 / 05

बॉबी की पढ़ाई लिखाई

वहीं, बॉबी देओल ने जमनाबाई नरसी स्कूल ऑफ मुंबई और अजमेर के मायो कॉलेज से पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने मुंबई के मीठी बाई कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। बॉबी ने ग्रेजुएशन करते ही बरसात फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी।

करण ने इस स्कूल से की पढ़ाई
05 / 05

करण ने इस स्कूल से की पढ़ाई

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने अपनी पढ़ाई इकोल मोंडिएल वर्ल्ड स्कूल, जुहू, मुंबई से की है। इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क के स्टेला एडलर एक्टिंग स्कूल से अभिनय का कोर्स किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited