भारत के इस शहर में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी वाली जॉब्स, कहा जाता है नौकरियों का हब

Which City Has Highest Salary In India: आमतौर पर लोगों को लगता है कि दिल्ली जैसे महानगरों में सबसे ज्यादा सैलरी मिलती है। लेकिन आपको बता दें इस मामले में किसी दूसरे शहर ने बाजी मार (Which City Has The Highest Salary) ली है। ऐसे में अगर आप भी नहीं जानते हैं कि भारत के किस शहर में सबसे ज्यादा सैलरी वाली नौकरी मिलती है तो यहां जान सकते हैं। बता दें इसे नौकरियों का हब भी कहा जाता है। यहां कर्मचारियों का वार्षिक आय अन्य शहरों के मुकाबले ज्यादा होता है।

किस शहर में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी
01 / 05

किस शहर में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

हर युवा अच्छी सैलरी और रुतबेदार नौकरी करना पसंद करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत के किस शहर में सबसे ज्यादा सैलरी मिलती है।

पहले नंबर पर दिल्ली मुंबई नहीं
02 / 05

पहले नंबर पर दिल्ली मुंबई नहीं

यदि आप भी नहीं जानते हैं कि भारत के किस शहर में सबसे ज्यादा सैलरी मिलती है तो यहां जान लीजिए। इस लिस्ट में पहले नंबर पर दिल्ली मुंबई का नाम नहीं है।

इस शहर में सबसे ज्यादा सैलरी पैकेज
03 / 05

इस शहर में सबसे ज्यादा सैलरी पैकेज

बता दें यहां हम महाराष्ट्र के सोलापुर शहर की बात कर रहे हैं। औसत वेतन सर्वेक्षण के मुताबिक यहां के कर्मचारियों को सबसे अधिक सैलरी पैकेज दिया जाता है।

क्वालिफिकेशन और एक्सपीरियंस
04 / 05

क्वालिफिकेशन और एक्सपीरियंस

रिपोर्ट्स की मानें तो यहां की कंपनियों में अनुभव के आधार पर सैलरी पैकेज होता है। ज्यादा अनुभव वाले कर्मचारियों को ज्यादा वेतन दिया जाता है।

ये शहर भी शामिल
05 / 05

ये शहर भी शामिल

वहीं इसके अलावा मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई और दिल्ली जैसे शहर भी सबसे ज्यादा सैलरी वाली जॉब्स की लिस्ट में शामिल हैं। यहां भी कर्मचारियों को उनके क्वालिफिकेशन व एक्सपीरियंस के आधार पर सैलरी तय होता है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited