Google, Microsoft में प्लेसमेंट देकर छाया गुजरात का ये कॉलेज, 64 लाख का हाईएस्ट पैकेज

इंजीनियरिंग में करियर बनाने के लिए 12वीं के बाद बीटेक कोर्स में दाखिला लेना होता है। छात्रों को बीटेक में एडमिशन लेने से पहले बेस्ट इंजीनियरिंग ब्रांच और कॉलेज के बारे में पता कर लेना चाहिए। इस कड़ी में गुजरात के एक ऐसे कॉलेज के बारे में बता रहे हैं जहां Google और Microsoft जैसी कंपनियों में प्लेसमेंट होता है। पिछले साल इस कॉलेज का हाईएस्ट प्लेसमेंट 64 लाख रुपये का रहा है।

Google Microsoft में जॉब
01 / 05

Google, Microsoft में जॉब

गूगल और माइक्रोसॉफ्ट जैसी टॉप इंटरनेशनल कंपनियों में नौकरी पाना हर छात्र का सपना होता है। Google, Microsoft जैसी कई मल्टी नेशनल कंपनियां भारत में प्लेसमेंट ऑफर लेकर आती हैं।

IIIT सूरत में शानदार प्लेसमेंट
02 / 05

IIIT सूरत में शानदार प्लेसमेंट

गुजरात में स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIIT) सूरत का प्लेसमेंट रिकॉर्ड शानदार है। यहां के कई छात्रों को गूगल और माइक्रोसॉफ्ट जैसी टॉप कंपनियों में हाई पैकेज पर जॉब मिली है।

कई कोर्स मौजूद
03 / 05

कई कोर्स मौजूद

IIIT Surat में इंजीनियरिंग के कई कोर्स मौजूद हैं। यहां बीटेक कोर्स में इंजीनियरिंग के अलग-अलग ब्रांच चलाए जाते हैं। BTech Computer Science और बीटेक इलेक्टॉनिक्स कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग (BTech ECE) कोर्स काफी मशहूर है।

पिछले साल का प्लेसमेंट रिकॉर्ड
04 / 05

पिछले साल का प्लेसमेंट रिकॉर्ड

आईआईआईटी सूरत में पिछले साल के प्लेसमेंट रिकॉर्ड की बात करें तो यहां सेशन 2022-23 में कुल 72 छात्रों का चयन प्लेसमेंट सेशन में हुआ था। हाईएस्ट प्लेसमेंट 24.19 लाख रुपये का देखा गया था।

इस साल टूटा रिकॉर्ड
05 / 05

इस साल टूटा रिकॉर्ड

IIIT सूरत में इस साल यानी सेशन 2023-24 में प्लेसमेंट ने रिकॉर्ड टूट गया है। इस बार कैंपस प्लेसमेंट में हाईएस्ट पैकेज 64 लाख रुपये का देखा गया था। इसमें नैतिक पाटिल BTech CSE के छात्र को Uber Company में 64 लाख की जॉब मिली थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited