Google में प्लेसमेंट देकर छा गया पंजाब का ये कॉलेज, 52 लाख का हाईएस्ट प्लेसमेंट

Google और Microsoft जैसी टॉप कंपनियों में नौकरी पाना हर छात्र का सपना होगा। वहीं, पंजाब का एक कॉलेज की चर्चा हर तरफ रही है, वजह है यहां का इंटरनेशन कैंपस प्लेसमेंट रिकॉर्ड। पंजाब का ये इंजीनियरिंग कॉलेज Google जैसी टॉप कंपनी में प्लेसमेंट कराकर छा गया है। यहां के स्टूडेंट को गूगल में 52 लाख के हाईएस्ट पैकेज पर जॉब मिली है। आइए इस कॉलेज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

प्लेसमेंट में नंबर 1 कॉलेज
01 / 05

प्लेसमेंट में नंबर 1 कॉलेज

पंजाब का ये कॉलेज अपने प्लेसमेंट रिकॉर्ड को लेकर काफी चर्चा में है। यहां का प्लेसमेंट कई IITs, IIMs से आगे निकल चुका है। यहां कई छात्रों को Google, Microsoft और Amazon जैसी कंपनियों में प्लेसमेंट मिली है।

कॉलेज का नाम
02 / 05

कॉलेज का नाम

इस कॉलेज का नाम डॉ भीमराव अंबेडकर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) जालंधर है। एनआईटी जालंधर को पंजाब का बेस्ट कॉलेज बोल सकते हैं।

हजारों छात्रों का एडमिशन
03 / 05

हजारों छात्रों का एडमिशन

NIT जालंधर में हर साल हजारों छात्र दाखिला लेते हैं। एनआईटी जालंधर में इंजीनियरिंग के यूजी और पीजी कोर्स के कई कोर्स चलाए जाते हैं। यूजी और पीजी कोर्स के अलावा यहां से सब्जेक्ट वाइज पीएचडी भी कोर्स कर सकते हैं।

शानदार प्लेसमेंट रिकॉर्ड
04 / 05

शानदार प्लेसमेंट रिकॉर्ड

प्लेसमेंट रिकॉर्ड की बात करें तो 2022 में यहां कुल 73.79 फीसदी प्लेसमेंट रहा है। NIT जालंधर में हाईएस्ट प्लेसमेंट ऑफर 51 लाख था। वहीं, पिछले साल भी प्लेसमेंट में बढ़ोतरी देखी गई थी।

श्रुति गुप्ता का प्लेसमेंट
05 / 05

श्रुति गुप्ता का प्लेसमेंट

एनआईटी जालंधर में सेशल 2020-2024 की BTech की छात्रा श्रुति गुप्ता को Google में प्लेसमेंट मिला है। श्रुति BTech CSE की स्टूडेंट हैं। उन्हें गूगल में 52 लाख के हाईएस्ट पैकेज पर कैंपस प्लेसमेंट मिला है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited