IIT-IIM नहीं यूपी के इस कॉलेज में सबसे तगड़ा प्लेसमेंट, Google, Microsoft में मिली जॉब

Which Engineering College in UP Gives Placement in Google and Microsoft Placement Package more than IIT IIM- यूपी के इस कॉलेज में सबसे तगड़ा प्लेसमेंट, Google, Microsoft में मिली जॉब

बेस्ट इंजीनियरिंग कॉलेज
01 / 05

बेस्ट इंजीनियरिंग कॉलेज

बेस्ट कॉलेज का चयन करने से पहले कॉलेज के प्लेसमेंट रिकॉर्ड को जरूर ध्यान में रखना चाहिए। उत्तर प्रदेश में कई ऐसे कॉलेज हैं जहां के प्लेसमेंट रिकॉर्ड शानदार है। Google और Microsoft जैसी कंपनियों में नौकरी देने वालों में यूपी की राजधानी लखनऊ का भी एक कॉलेज है।

IET लखनऊ
02 / 05

IET लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (IET Lucknow) का नाम यूपी के बेस्ट कॉलेज में शामिल है। यहां का कैंपस प्लेसमेंट रिकॉर्ड शानदार है।

Google और Microsoft में जॉब
03 / 05

Google और Microsoft में जॉब

IET लखनऊ में मल्टी नेशनल कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आती हैं। यहां पिछले साल हाईएस्ट प्लेसमेंट 49 लाख का देखा गया है। यहां के दो स्टूडेंट को Google में और एक छात्र को Microsoft में प्लेसमेंट मिली है।

तीन छात्रों को Google में इंटर्नशिप
04 / 05

तीन छात्रों को Google में इंटर्नशिप

इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (IET Lucknow) के तीन छात्रों को Google में इंटर्नशिप करने का मौका मिला है। तीनों छात्र इंजीनियरिंग के हैं। ये छात्र कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉनिक्स कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग के है।

टॉप कंपनियों में प्लेसमेंट
05 / 05

टॉप कंपनियों में प्लेसमेंट

IET लखनऊ में टॉप मल्टी नेशनल कंपनियां प्लेसमेंट सेशन में हिस्सा लेती हैं। इनमें Google, Microsoft, TCS, Amazon, Infosys, Wipro समेत कई कंपनियां शामिल हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited