कौन हैं निम्रत कौर, जिनकी वजह से उठी अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाह, नोएडा के इस नामी स्कूल से पढ़ीं

Who is Nimrat Kaur studied from DPS Noida: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादिशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस निमृत कौर को डेट कर रहे जिस कारण उनके रिश्ते में खटास आई है। आइये जानते हैं कि निम्रत कौर कौन हैं और वो कहां से पढ़ी हैं।

चर्चा में अभिषेक और ऐश्वर्या
01 / 07

चर्चा में अभिषेक और ऐश्वर्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादिशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लगातार अफवाह फैल रही हैं कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं। हालांकि इन खबरों की पुष्टि नहीं हैं।

क्यों फैली अफवाह
02 / 07

क्यों फैली अफवाह

बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की अफवाहें लंबे समय से चल रही है। ये अफवाह अंबानी के बेटे की शादी से और ज्यादा हो गई है। उस दौरान एक्टर अपने परिवार के साथ नजर आए थे, लेकिन एक्ट्रेस पार्टी में सिर्फ अपनी बेटी के साथ नजर आईं थी।

निम्रत कौर से अफेयर की चर्चा
03 / 07

निम्रत कौर से अफेयर की चर्चा

ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस निमृत कौर को डेट कर रहे जिस कारण उनके रिश्ते में खटास आई है। आइये जानते हैं कि निम्रत कौर कौन हैं और वो कहां से पढ़ी हैं।

कौन हैं निम्रत कौर
04 / 07

कौन हैं निम्रत कौर

Nimrat Kaur ने अक्षय कुमार से लेकर इरफान तक के साथ काम किया है। 42 साल की निमरत ने अभी तक शादी नहीं की है। वह अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में नजर आई थीं।

शुरुआती शिक्षा
05 / 07

शुरुआती शिक्षा

निमरत कौर का जन्म 13 मार्च 1982 को राजस्थान के पिलानी में एक सिख परिवार में हुआ था। उनके पिता मेजर भूपिंदर सिंह एससी भारतीय सेना अधिकारी थे। उन्होंने शुरुआती शिक्षा यादविन्द्रा पब्लिक स्कूल, पटियाला से ग्रहण की है।

नोएडा पहुंचा परिवार
06 / 07

नोएडा पहुंचा परिवार

जब वो 12 साल की थीं, जब उनके पिता की हत्या कर दी गई थी। कश्मीरी विद्रोहियों ने उन्हें किडनैप कर लिया था और मार दिया था। इसके बाद उनका परिवार नोएडा में बस गया।

ऐसी है शिक्षा
07 / 07

ऐसी है शिक्षा

यहां उन्होंने दिल्ली पब्लिक स्कूल नोएडा में पढ़ाई की। बाद में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में कॉमर्स में बीकॉम ऑनर्स किया।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited