मेकर्स के गिड़गिड़ाने के बाद भी 'Khatron Ke Khiladi' का हिस्सा नहीं बनते हैं ये 7 टीवी सेलेब्स, रोहित शेट्टी के मुंह पर करते हैं मना

Celebs Rejected KKK: मेकर्स लाख कोशिशों के बाद भी इन 7 सेलेब्स को रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनी बना पाए। कईयों ने रोहित शेट्टी के मुंह पर ही मना कर दिया। यहां देखिए लिस्ट...

खतरों के खिलाड़ी को बार-बार ठेंगा दिखा चुके हैं ये सेलेब्स
01 / 08

'खतरों के खिलाड़ी' को बार-बार ठेंगा दिखा चुके हैं ये सेलेब्स

Celebs Rejected KKK: हर साल मेकर्स टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सेलेब्स से रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्स लेने के लिए अप्रोच करते हैं। कई बार तो मेकर्स ने इन सेलेब्स को 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने के लिए मुंहमांगी रकम तक ऑफर की है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने की मेकर्स के ऑफर को तुरंत रिजेक्ट कर दिया। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

दीपिका कक्कड़
02 / 08

दीपिका कक्कड़

रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को कई बार निर्माताओं ने 'खतरों के खिलाड़ी' शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है लेकिन हर बार एक्ट्रेस मना कर देती हैं।

दिव्या अग्रवाल
03 / 08

दिव्या अग्रवाल

सुनने में आ रहा है कि रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिव्या अग्रवाल को धांसू स्टंट करते हुए देखा जाएगा लेकिन उन्होंने इस शो को करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

फहमान खान
04 / 08

फहमान खान

टीवी एक्टर फहमान खान को भी 'खतरों के खिलाड़ी' काफी बार ऑफर हुआ है लेकिन उन्होंने कभी भी इस शो को करने के लिए हामी नहीं भरी है।

कुणाल जयसिंह
05 / 08

कुणाल जयसिंह

कुणाल जयसिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। मेकर्स ने कुणाल को भी 'खतरों के खिलाड़ी' कई बार ऑफर किया है लेकिन उन्होंने भी इसे नहीं किया।

गौरव खन्ना
06 / 08

गौरव खन्ना

'अनुपमा' सीरियल में अनुज कपाड़िया का रोल निभा रहे गौरव खन्ना को लेकर खबरें थी कि वो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखाई देंगे। मगर उन्होंने शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।

मोहसिन खान
07 / 08

मोहसिन खान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान भी कई बार 'खतरों के खिलाड़ी' के ऑफर को साफ मना कर चुके हैं। वो इस शो में नजर नहीं आना चाहते हैं।

उर्फी जावेद
08 / 08

उर्फी जावेद

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो को कई बार ठेंगा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस का ये शो करने का मन नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited