ऐश्वर्या राय के वो 7 सीक्रेट जो जमाने में आ जाएं तो हो जाए हंगामा, एक किस्से में घसीटा गया सलमान का नाम

Dark secrets of Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय कई दिनों से अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐश्वर्या राय से जुड़े अगर ये 7 राज बाहर आ गए तो हंगामा होना तय है। जानें यहां...

जानिए ऐश्वर्या राय से जुड़े ये 7 गहरे राज
01 / 08

जानिए ऐश्वर्या राय से जुड़े ये 7 गहरे राज!

Dark secrets of Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने तलाक की खबरों पर खुलकर बात नहीं की है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको ऐश्वर्या राय से जुड़े ऐसे 7 सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आइए जानें ऐश्वर्या राय से जुड़े ये 7 राज...और पढ़ें

इस फिल्म से किया था एक्टिंग डेब्यू
02 / 08

इस फिल्म से किया था एक्टिंग डेब्यू

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि ऐश्वर्या ने 1997 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'इरुवर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसी साल वो बॉलीवुड मूवी 'और प्यार हो गया' में दिखाई दी थीं।

विवेक ओबेरॉय संग हुआ था बड़ा विवाद
03 / 08

विवेक ओबेरॉय संग हुआ था बड़ा विवाद

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबेरॉय को डेट करना शुरू कर दिया, जिन्होंने एक्ट्रेस के 30वें जन्मदिन पर उन्हें 30 तोहफे दिए थे। उन्होंने सलमान खान की धमकियों और 41 मिस्ड कॉल्स की रिपोर्ट करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी। इस घटना के बाद सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते हमेशा के लिए खराब हो गए।और पढ़ें

सुभास घई संग उड़ी थीं अफेयर की अफवाह
04 / 08

सुभास घई संग उड़ी थीं अफेयर की अफवाह!

ऐश्वर्या राय ने मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई की मूवी 'ताल' में काम किया था। उस दौरान ऐश्वर्या राय का नाम सुभास घई के साथ जुड़ा था। हालांकि इन खबरों की सच्चाई कभी सामने नहीं आई।

चलते-चलते से शाहरुख ने कर दिया था बाहर
05 / 08

'चलते-चलते' से शाहरुख ने कर दिया था बाहर!

शाहरुख खान की फिल्म 'चलते-चलते' में रानी मुखर्जी की जगह मेकर्स ने पहले ऐश्वर्या को कास्ट किया था। हालांकि सलमान खान के बार-बार सेट पर हंगामा करने की वजह से शाहरुख खान ने एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर करवा दिया था।

निरोशन देवप्रिय संग था अफेयर
06 / 08

निरोशन देवप्रिय संग था अफेयर!

निरोशन देवप्रिय नाम का एक श्रीलंकाई व्यक्ति के साथ भी ऐश्वर्या राय का नाम जुड़ा था। निरोशन ने खुद ऐश्वर्या के कथित पूर्व प्रेमी होने का दावा किया था।

धूम 2 में किसिंग सीन रहा था चर्चा में
07 / 08

'धूम 2' में किसिंग सीन रहा था चर्चा में

'धूम 2' में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। इस सीन को देखने के बाद बच्चन परिवार काफी नाराज हुआ था क्योंकि उस दौरान अभिषेक की शादी एक्ट्रेस से होने वाली थी।

जया बच्चन नहीं करती हैं ऐश्वर्या राय को पसंद
08 / 08

जया बच्चन नहीं करती हैं ऐश्वर्या राय को पसंद!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन को ऐश्वर्या राय शुरुआत से पसंद नहीं थीं। वो अभिषेक की शादी रानी मुखर्जी से कराना चाहती थीं। जया जानती थीं कि ऐश्वर्या की लोकप्रियता अभिषेक से ज्यादा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited