GHKKPM 7 Mega Twist: पिता को ठुकराकर परी आंटी को मां बनाएगी सई, बेटी को पाने के लिए सवि को सिंदूर लगाएगा रजत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। सवि रजत ठक्कर पर बेटी के प्रति लापरवाही का आरोप लगाती हैं। इस वजह से सई की स्टडी का केस कोर्ट पहुंच जाता है।

7 Maha Twist GHKKPM कोर्ट में जाएगा सवि की कस्टडी का केस सई चुनेगी परी आंटी को अपनी मम्मी
01 / 08

​7 Maha Twist GHKKPM: कोर्ट में जाएगा सवि की कस्टडी का केस, सई चुनेगी परी आंटी को अपनी मम्मी

​​7 Maha Twist GHKKPM: स्टार प्लस के मेकर्स शो में धमाकेदार ट्रेक लेकर आने वाले हैं। शो में सई की मां का खुलासा हो गया है। रजत अपनी एक्स वाइफ से बेहद नफरत करता है जिस वजह से वो अपनी बेटी को भी समय नहीं दे पाता है। मेकर्स जल्द सई की कस्टडी का ट्रैक लेकर आने वाले हैं। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है।​और पढ़ें

टूट गई सवि की सगाई
02 / 08

टूट गई सवि की सगाई

सवि की सगाई टूटने से ईशा को लगेगा झटका। उसे यकीन नहीं होता है कि कैसे उसकी सगाई टूट गई है।

क्या रजत को होगा अपनी गलती का ऐहसास
03 / 08

क्या रजत को होगा अपनी गलती का ऐहसास

रजत की वजह से सवि की सगाई टूट जाती है। इसके लिए रजत को पछतावा होता है। वो सवि के मंगेतर को डील देता है कि तुम सगाई दोबारा करोगे तभी ये प्रोजेक्ट मिलेगा।

सवि ने लगाई रजत की क्लास
04 / 08

सवि ने लगाई रजत की क्लास

रजत को बेस्ट सीओ का अवॉर्ड मिलता है। सवि अवॉर्ड फंक्शन में आकर सभी को बताती हैं कि मिस्टर ठक्कर बहुत ही लापरवाह पिता है। उनकी बेटी की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी मरते-मरते बची है।

अर्श मिलाएगा सवि से हाथ
05 / 08

अर्श मिलाएगा सवि से हाथ

प्रेस कॉनफ्रेंस में सवि रजत की इज्जत की धज्जियां उड़ा देती है। ये सब देखकर अर्श को बड़ा मजा आता है। उसे लगता है कोई और भी है जो रजत से नफरत करता है।

सई चुनेगी परी आंटी के साथ रहना
06 / 08

सई चुनेगी परी आंटी के साथ रहना

सई से कोर्ट पूछती है कि वो अपनी मम्मी या पापा किसके साथ रहना चाहते हो। सई परी आंटी का नाम लेती है। ये देखकर रजत हैरान हो जाता है।

एक्स वाइफ से नफरत करता है रजत
07 / 08

एक्स वाइफ से नफरत करता है रजत

रजत अपनी एक्स वाइफ से नफरता करता है। वो उसे हर हालत में बर्बाद करना चाहता है। अपनी एक्स वाइफ की वजह से रजत अपनी बेटी से भी दूर रहता है क्योंकि वो उसे उसकी बेटी की याद दिलाती है।

ईशा चाहती हैं सवि की दूसरी शादी
08 / 08

ईशा चाहती हैं सवि की दूसरी शादी

ईशा सवि की दूसरी शादी करवाना चाहती है। लेकिन सवि मना कर देती है। वो कहती है कि मैं दूसरी शादी नहीं करना चाहती हूं। आप क्यूं बार-बार जबरदस्ती करते हो।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited