'अनुपमा' को लात मारकर खूब रोती हैं ये 7 हसीनाएं, बन सकती थीं Rupali Ganguly से भी बड़ी हीरोइन

7 Tv Actresses Who Rejected Anupamaa: बहुत कम लोग जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' के लिए रूपाली गांगुली पहली पसंद नहीं थीं? आइए इस लिस्ट में देखें वो कौन सी अदाकराएं हैं, जिन्होंने 'अनुपमा' को रिजेक्ट कर दिया था।

अनुपमा को लात मारकर खूब रोती हैं ये 7 हसीनाएं
01 / 08

'अनुपमा' को लात मारकर खूब रोती हैं ये 7 हसीनाएं

7 Tv Actresses Who Rejected Anupamaa: छोटे परदे की लोकप्रिय एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में नीचे आने का नाम नहीं ले रहा है। मेकर्स हर दिन इस शो को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस सीरियल रूपाली गांगुली लीड रोल यानी अनुपमा का किरदार निभा रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरियल के लिए मेकर्स की पहली पसंद कभी ररूपाली थी ही नहीं। जी हां, रूपाली गांगुली से पहले ये सीरियल टीवी की कई टॉप हसीनाओं को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। अब उन्हें शो छोड़ने का खूब पछतावा होता है। देखें ये लिस्ट...और पढ़ें

श्वेता तिवारी
02 / 08

श्वेता तिवारी

रूपाली गांगुली से पहले सीरियल 'अनुपमा' श्वेता तिवारी को ऑफर हुआ था। अब श्वेता को लगता होगा कि इस शो को ना कहकर उन्होंने कितनी बड़ी गलती की है।

गौरी प्रधान
03 / 08

गौरी प्रधान

'अनुपमा' की भूमिका के लिए मेकर्स ने गौरी प्रधान के नाम पर भी विचार किया था लेकिन उन्हें अस्वीकार कर दिया था। गौरी को लगता था ये भूमिका उनके लिए नहीं बनी हुई हैं।

जूही परमारstrongstrong
04 / 08

जूही परमार

कथित तौर पर जूही परमार को शो में 'अनुपमा' की भूमिका ऑफर हुई थी। लेकिन एक्ट्रेस ने दूसरे शो का हिस्सा बनने के लिए इसे रिजेक्ट कर दिया था।

मोना सिंह
05 / 08

मोना सिंह

'अनुपमा' सीरियल में रूपाली गांगुली की भूमिका के लिए मेकर्स को लगता था कि मोना सिंह एकदम परफेक्ट हैं लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

नेहा पेंडसे
06 / 08

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे ने अगर 'अनुपमा' सीरियल को लात ना मारी होती तो वो रूपाली गांगुली के सीरियल में लीड रोल निभा रही होतीं।

श्वेता साल्वे
07 / 08

श्वेता साल्वे

मेकर्स को लगता था कि 'अनुपमा' के रोल के लिए श्वेता साल्वे भी फिट बैठती हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकराना सही समझा।

साक्षी तंवर
08 / 08

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर भी 'अनुपमा' की भूमिका के लिए सही थीं लेकिन एक्ट्रेस ने बाकी प्रोजेक्ट्स के चलते इस भूमिका को ठुकरा दिया। अब उन्हें बड़ा पछतावा होता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited