भाई-भतीजावाद के चक्कर में इन सेलेब्स की हुई फजीहत, स्टार किड्स ने रातोंरात किया रिप्लेस

Celebs Replaced By Star Kids: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन से लेकर राजकुमार राव सहित कई सेलेब्स भाई-भतीजावाद का शिकार हुए हैं। इन सेलेब्स को रातोंरात स्टार किड्स द्वारा रिप्लेस कर दिया गया था।

स्टार किड्स ने रातोंरात इन सेलेब्स को किया रिप्लेस
01 / 09

स्टार किड्स ने रातोंरात इन सेलेब्स को किया रिप्लेस

Celebs Replaced By Star Kids: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर काफी विवाद हो चुका है। निर्माताओं ने अपनी फिल्मों में स्टार किड्स को कास्ट करने के लिए बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स को रिप्लेस किया। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको राजकुमार राव से लेकर कृति सेनॉन सहित कई उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें स्टार किड्स ने रिप्लेस कर दिया। कई खुलासे तो इन सेलेब्स ने किए हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...और पढ़ें

राजकुमार राव
02 / 09

राजकुमार राव

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए बताया था कि उन्हें एक स्टार किड द्वारा रातों-रात फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया था।

कृति सेनॉन
03 / 09

कृति सेनॉन

कृति सेनॉन को भी एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बड़ी भूमिका ऑफर की थी लेकिन लास्ट मौके पर उन्हें भी यह कहकर निकला दिया कि आपको बेहतर रोल मिलेगा।

अमीषा पटेल
04 / 09

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने दावा किया था कि करीना कपूर खान और ईशा देओल और कई लोगों ने उनकी भूमिकाएं छीन ली थीं।

वामिका गब्बी
05 / 09

वामिका गब्बी

वामीका गब्बी ने खुलासा किया कि फिल्मों में उनकी जगह स्टार किड ने ले ली है। उन्होंने बताया कि कन्फर्मेशन कॉल आने के बाद उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था।

तापसी पन्नू
06 / 09

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने भी खुलासा किया था कि उन्हें भी फिल्मों में स्टार किड्स ने कई बार रिप्लेस किया था। इस वजह से एक्ट्रेस के हाथ से कई फिल्में निकल गईं।

ऋचा चड्ढा
07 / 09

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने ऑडिशन दिया था और अंतिम समय में एक्ट्रेस की जगह फिल्म में एक सेलिब्रिटी की गर्लफ्रेंड ने ले ली थी।

ईशा कोप्पिकर
08 / 09

ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर ने खुलासा करते हुए बताया था कि एक बार उन्हें मुहूर्त शॉट से ठीक पहले रिप्लेस कर दिया गया था।

अमृता राव
09 / 09

अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने भी बताया था कि उन्हें भी स्टार किड द्वारा रिप्लेस किया गया था। पहले वो लीड हीरोइन के लिए फाइनल हुई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited