8 डार्क सीक्रेट्स जो हिला देंगे बॉलीवुड, तीसरे नम्बर वाला तो खिसका देगा कई लोगों के पैरों के नीचे की जमीन

Dark Secrets of Bollywood: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे-ऐसे राज दफन हैं अगर ये बाहर जाए तो लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। आइए जानें कौन से हैं वो राज...

ये हैं बॉलीवुड से जुड़े गहरे राज
01 / 09

ये हैं बॉलीवुड से जुड़े गहरे राज

Dark Secrets of Bollywood: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध का हिस्सा हरकोई बनना चाहता है। पसंदीदा एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक हरकोई इनकी लाइफ में क्या चल रहा है? ये जानने के लिए बेताब रहता है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में इस इंडस्ट्री से जुड़े उन गहरे रहस्यों और बड़े-बड़े विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकार आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

रणवीर सिंह-रणबीर कपूर
02 / 09

रणवीर सिंह-रणबीर कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने खुद यह खुलासा किया था कि उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी तोड़ दी थी।

इन सेलेब्स को लग गई थी ड्रग की लत
03 / 09

इन सेलेब्स को लग गई थी ड्रग की लत

संजय दत्त, रणबीर कपूर और फरदीन खान सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स को ड्रग्स की लत लग गई थी। हालांकि अब ये एक्टर्स अपनी लाइफ में सुधर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन
04 / 09

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने B-रेटेड मूवी में काम किया था। अमिताभ बच्चन को इस तरह की मूवी में देख फैन्स भी हैरान रह गए थे।

इस कारण अलग हुए थे सुजैन खान-ऋतिक रोशन
05 / 09

इस कारण अलग हुए थे सुजैन खान-ऋतिक रोशन

बताया जाता है कि सुजैन खान का शादीशुदा होने के बाद भी अर्जुन से अफेयर थे। वहीं दूसरी ऋतिक रोशन के साथ भी कंगना रानौत का नाम जुड़ने लगा था।

सनी लियोनी
06 / 09

सनी लियोनी

16 और 18 के बीच सनी लियोनी को इस बात का एहसास हुआ था कि वो बायसेक्सुअल हैं। उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में लेस्बियन सीन्स करना पसंद किया था।

रीना रॉय को बताया जाता है सोनाक्षी सिन्हा की मां
07 / 09

रीना रॉय को बताया जाता है सोनाक्षी सिन्हा की मां!

अफवाहें आज भी यह है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा नहीं बल्कि रीना रॉय हैं। इन खबरों की सच्चाई आज भी छुपी हुई है।

मां की वजह से शाहिद संग करीना ने किया था ब्रेक
08 / 09

मां की वजह से शाहिद संग करीना ने किया था ब्रेक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर के शाहिद कपूर संग ब्रेकअप का कारण एक्ट्रेस की मां बबिता बनी थीं। यही नहीं सैफ अली खान ने शाहिद-करीना के ब्रेकअप में अहम भूमिका निभाई थी।

करण जौहर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया था डेट
09 / 09

करण जौहर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया था डेट?

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री के फेमस निर्माता-निर्देशक करण जौहर को डेट किया था। हालांकि इन खबरों की सच्चाई आज तक सामने नहीं आई है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited