97 प्रतिशत लोगों ने बताया गलत जवाब, कौन है ये एक्ट्रेस जिसने एक मिनट में ठुकराया सलमान खान संग शादी का रिश्ता

क्या आप पहचान पाए (Could you Guess): हमारे सेगमेंट ‘क्या आ पहचान पाए?’ की इस सीरीज की चुनौती धीरे-धीरे बढ़ती जा रही हैं, आज हम चौथा चैलेंज आपके लिए लेकर आए हैं। आज हम 90 के दशक की कुछ सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक की बात कर रहे हैं। जितनी सुंदर यह दिखने में लगती हैं उतनी ही प्यारी इनकी आवाज भी है। इस एक्ट्रेस ने 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख लिया था और अब तक वह 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। माता-पिता और भाई की मौत के बाद वह काफी अकेली पड़ गई थीं, हालांकि शाहरुख खान ने उनका साथ नहीं छोड़ा। क्या आप पहचान पाए?

नहीं बता पाए होंगे जवाब
01 / 08

नहीं बता पाए होंगे जवाब?

90 के दशक की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी आसान नहीं है। जितनी सुंदर यह दिखने में लगती हैं उतनी ही प्यारी इनकी आवाज भी है। इस एक्ट्रेस ने 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख लिया था और अब तक वह 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। माता-पिता और भाई की मौत के बाद वह काफी अकेली पड़ गई थीं, हालांकि शाहरुख खान ने उनका साथ नहीं छोड़ा। क्या आप पहचान पाए?और पढ़ें

पहचान पाए आप
02 / 08

पहचान पाए आप?

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हम सब की प्यारी जूही चावला ही हैं, जूही योगा और अपनी फिटनेस का काफी खयाल रखती हैं। एक्ट्रेस ने खुद यह तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी।

बचपन से ही खूबसूरत थीं जूही
03 / 08

बचपन से ही खूबसूरत थीं जूही

एक्ट्रेस जूही चावला बचपन से ही काफी खूबसूरत थीं। जिस वजह से बड़े होने के बाद एक्ट्रेस ने मॉडलिंग में अपना करियर आजमाने के बारे में सोचा था।

हरियाणा से हैं जूही चावला
04 / 08

हरियाणा से हैं जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का जन्म हरियाणा के अंबाला में साल 1967 में हुआ था। एक्ट्रेस मिस इंडिया का खिलाब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स में बेस्ट ड्रेस का खिलाब भी जीती थीं।

कयामत से कयामत तक से मिली सफलता
05 / 08

कयामत से कयामत तक से मिली सफलता

1988 में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद ही जूही को इंडस्ट्री में अपनी पहचान मिल पाई थी।

शाहरुख खान से मिला सपोर्ट
06 / 08

शाहरुख खान से मिला सपोर्ट

शाहरुख खान और जूही चावला एक साथ कई हिट फिल्में दे चुके हैं। इस बीच दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। जूही के पेरेंट्स और भाई की मौत के बाद शाहरुख खान ने उनका सपोर्ट किया था।

सलमान ने भेजा शादी का रिश्ता
07 / 08

सलमान ने भेजा शादी का रिश्ता

जूही चावला ने खुद बताया था कि सलमान खान ने उनके घर पर शादी का रिश्ता भेजा था। हालांकि जूही के पिता ने यह रिश्ता ठुकरा दिया था क्योंकि वह ठीक से सलमान को जानते तक नहीं थे।

बेहतरीन सिंगर भी हैं जूही
08 / 08

बेहतरीन सिंगर भी हैं जूही

जूही चावला अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी बेहतरीन आवाज की वजह से भी जानी जाती हैं, एक्ट्रेस को गाना गाने का भी काफी शौक है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited