​दामाद नंबर 1 हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स, सास-ससुर की सेवा में नहीं छोड़ते कोई कसर सगे बेटे की तरह खड़े रहते हैं साथ​

आमिर खान से लेकर सैफ अली खान तक बॉलीवुड के ये स्टार्स अपने सास-ससुर की माँ-बाप की तरह सेवा करते हैं। इनके ससुराल में कोई भी परेशानी हो सबसे पहले ये स्टार्स अपने घरवालों के साथ खड़े रहते हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है वो स्टार

बॉलीवुड के नंबर 1 दामाद
01 / 08

बॉलीवुड के नंबर 1 दामाद

बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। वह अपने घर परिवार वालों के साथ कैसे रहते हैं क्या करते हैं और उनके रिश्ते कैसे हैं। अपने पसंदीदा स्टार्स के माँ-बाप के बारे में तो हर कोई जनता है , लेकिन उन्ही स्टार्स के अपने सास-ससुर के साथ क्या रिश्ते हैं ये बेहद कम लोगों को पता है। आइए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जो अपने सास-ससुर को माँ-बाप की तरह प्यार करते हैं। और पढ़ें

अभिषेक बच्चन  Abhishek Bachchan
02 / 08

अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan)

अभिषेक बच्चन जीतने अच्छे बेटे हैं, उतने ही बढ़िया वह एक दामाद हैं। जिस तरह से वह अपने माता-पिता का ख्याल रखते हैं उसी तरह वह आरध्या की नानी यानि अपनी सास का ख्याल रखते हैं।

सैफ अली खान  Saif Ali Khan
03 / 08

सैफ अली खान ( Saif Ali Khan)

सैफ अली खान कपूर खानदान के दामाद है। जिस तरह करीना कपूर अपने सास-ससुर से प्यार करती है वैसे ही सैफ अली खान अपने सास-ससुर का ध्यान रखते हैं।

आमिर खान  Aamir Khan
04 / 08

आमिर खान ( Aamir Khan)

हाल ही में आमिर खान के पहले ससुर की मौत हुई है। जिसमें वह सबसे पहले पहुंचे हैं। रीना दत्ता के पिता की मौत की खबर सुनते ही आमिर का दिल बैठ गया और वह दौड़े-दौड़े रीना के घर आ गए।

अरबाज खान  Arbaaz Khan
05 / 08

अरबाज खान ( Arbaaz Khan)

अरबाज़ खान अपने पहले ससुर अनिल मेहता के बहुत करीब थे, वह उन्हें अपने पिता की तरह मानते थे। तभी तो जब अनिल की मौत की खबर आई तो सबसे पहले अरबाज़ वहाँ थे।

रणबीर कपूर  Ranbir Kapoor
06 / 08

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर भट्ट परिवार के दामाद हैं, वह एक अच्छे बेटे तो हैं ही इसी के साथ वह अपने ससुराल वालों का भी ख्याल रखते हैं। महेश भट्ट ने खुद रणबीर कपूर की तारीफ की थी।

कुणाल खेमू  Kunal Khemu
07 / 08

कुणाल खेमू ( Kunal Khemu)

सोहा अली खान के पति और पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमू अपनी सास शर्मिला टैगोर का बहुत ध्यान रखते हैं। वह शर्मिला को अपनी मां की तरह मानते हैं।

आनंद आहूजा  Anand Ahuja
08 / 08

आनंद आहूजा ( Anand Ahuja)

अनिल कपूर के दामाद आनंद आहूजा अपने ससुर से बेहद प्यार करते हैं। आनंद और सोनम दोनों अनिल कपूर और सुनीता कपूर से समय-समय मिलने आते रहते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited