हिट शो का दामन छूटते ही इन TV सितारों के आंखों से बहा सैलाब, महीनों तक रहा रोजी-रोटी छूटने का गम

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे एक्टर्स हैं, जो अपनी फेयरवेल पार्टी के दौरान बेहद इमोशनल हो गए थे। आज हम अपनी इस आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, लास्ट एपिसोड की शूटिंग करते हुए इनकी आंखों से आंसू रुके नहीं थे।

हिट शो का दामन छूटते ही इन TV सितारों के आंखों से बहा सैलाब
01 / 09

हिट शो का दामन छूटते ही इन TV सितारों के आंखों से बहा सैलाब

छोटे परदे के सेलेब्स जब टीवी शो में काम करते हैं, तो उनका लगाव शो के साथ-साथ बाकी कलाकारों से भी हो जाता है। खबरें हैं कि 'अनुपमा' सीरियल तोषू का किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा ने इसे छोड़ दिया है। आखिरी एपिसोड में शूट करते हुए आशीष काफी इमोशनल हो गए थे। आज हम अपनी इस लिस्ट में आपको टीवी के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी आखिरी एपिसोड को शूट करते हुए आखें नम हो गई थीं। देखें ये लिस्ट...और पढ़ें

आशीष मेहरोत्रा
02 / 09

आशीष मेहरोत्रा

आशीष ने सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली के बेटे तोषू की भूमिका निभाई है। आशीष ने यह शो छोड़ दिए है। इस शो के लास्ट एपिसोड को शूट करते हुए आशीष काफी इमोशनल हो गए थे।

प्रतिभा रांता
03 / 09

प्रतिभा रांता

'कुर्बान हुआ' में प्रतिभा को अहम भूमिका में देखा गया था। जब प्रतिभा ने इस सीरियल को अलविदा कहा था, तब वो भी लास्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान काफी रोई थीं।

ऐश्वर्या शर्मा
04 / 09

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा ने टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में पाखी का किरदार निभाया था। लीप आने के बाद ऐश्वर्या ने यह शो छोड़ दिया था और आखिरी एपिसोड के शूट पर वो भी इमोशनल हो गई थीं।

कृतिका सेंगर
05 / 09

कृतिका सेंगर

'कसम तेरे प्यार की' सीरियल में कृतिका सेंगर ने अहम भूमिका निभाई थी। शो को अलविदा कहते हुए कृतिका ने जब लास्ट एपिसोड शूट तो वो भी खूब रोई थीं।

शगुन पांडे
06 / 09

शगुन पांडे

शंगुन पांडे ने शानदार सीरियल 'मीत' को जब छोड़ा, तब वो भी काफी इमोशनल हो गए थे। फैन्स को भी उनका अचानक शो छोड़ना पसंद नहीं आया था।

शरद मल्होत्रा
07 / 09

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा को भी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' में लीड रोल प्ले किया था। शो को छोड़ते वक्त शरद मल्होत्रा भी काफी रोए थे।

शिवांगी जोशी
08 / 09

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अहम भूमिका अदा की थी। इस सीरियल में कई सालों तक काम करने के बाद शिवांगी के लिए शो छोड़ना आसान नहीं था।

सुंबुल तौकीर खान
09 / 09

सुंबुल तौकीर खान

सुंबुल तौकीर खान को दर्शकों के बीच सही पहचान सीरियल 'इमली' से मिली थी। इस सीरियल को अलविदा कहते हुए सुंबुल सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited