'आश्रम' की बबिता के दीवाने हैं फैन्स, बाबा निराला संग बोल्ड सीन्स ने इंटरनेट पर लगाई थी आग

Tridha Choudhury Bold Pics: 'आश्रम' सीरीज में बबिता का किरदार निभा चुकीं त्रिधा चौधरी ने बॉबी देओल संग कई बोल्ड सीन्स परफॉर्म किए थे। इन बोल्ड सीन्स एक अलावा त्रिधा अपनी बिकिनी पिक्स को लेकर भी छाई रहती हैं। आइए डालें एक नजर...

आश्रम की बबिता के बोल्ड लुक के दीवाने हैं फैन्स
01 / 08

'आश्रम' की बबिता के बोल्ड लुक के दीवाने हैं फैन्स

Tridha Choudhury Bold Pics: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की ब्लॉकबस्टर सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन के लिए लोगों बेताब हैं। बीते तीन सीजंस में एक नाम बहुत लोकप्रिय हुआ है और वो है त्रिधा चौधरी। इस सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बबिता का किरदार निभाया। सीरीज में त्रिधा चौधरी को देख फैन्स भी उनकी अदा के कायल हो गए थे। 'आश्रम' में बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के बीच कई बोल्ड सीन्स भी थे, जो आज भी इंटरनेट पर आग लगा देते हैं। आइए त्रिधा चौधरी की इन पिक्स पर डालें एक नजर...और पढ़ें

आश्रम सीरीज से हुईं फेमस
02 / 08

'आश्रम' सीरीज से हुईं फेमस

त्रिधा चौधरी वैसे तो कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'आश्रम' सीरीज से मिली है। इस सीरीज में उनका लुक फैन्स को खूब पसंद आया था।

बॉबी देओल संग दिए थे बोल्ड सीन्स
03 / 08

बॉबी देओल संग दिए थे बोल्ड सीन्स

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'आश्रम' सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बॉबी देओल के साथ खूब बोल्ड सीन्स दिए थे। इन सीन्स को देख फैन्स को दंग रह गए थे।

इन सीन्स को करते हुए शुरुआत में सहज नहीं थीं त्रिधा
04 / 08

इन सीन्स को करते हुए शुरुआत में सहज नहीं थीं त्रिधा

त्रिधा चौधरी ने एक बार कहा था कि बॉबी देओल के साथ 'आश्रम' सीरीज में बोल्ड सीन्स देते हुए वो खुद को सहज महसूस नहीं कर रही थीं।

बबिता का निभाया था किरदार
05 / 08

बबिता का निभाया था किरदार

'आश्रम' सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बबिता का किरदार निभाया था। उनके किरदार को फैन्स आज भी खूब पसंद करते हैं। बॉबी देओल संग उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगी थी।

इंटरनेट पर मौजूद हैं कई बोल्ड पिक्स
06 / 08

इंटरनेट पर मौजूद हैं कई बोल्ड पिक्स

त्रिधा चौधरी अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक अदा लोगों को त्रिधा चौधरी का दीवाना बना देती है।

कातिलाना है त्रिधा चौधरी का फिगर
07 / 08

कातिलाना है त्रिधा चौधरी का फिगर

त्रिधा चौधरी परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं। एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर की मोनोकिनी में देख फैन्स भी तारीफ कर रहे हैं।

बोल्डनेस की क्वीन हैं त्रिधा चौधरी
08 / 08

बोल्डनेस की क्वीन हैं त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच बोल्ड पिक्स शेयर करने में जरा भी झिझक महसूस नहीं करती हैं। फोटो में त्रिधा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited