Abdu Rozik की शादी में बाराती बन धूम मचाएंगे ये 8 स्टार्स, लड़केवालों की तरफ से सलमान खान भी जमाएंगे रंग

These Stars To Attend Abdu Rozik Marriage: सोशल मीडिया सेंसेशन से लेकर 'बिग बॉस 16' तक की राह तय करने वाले अब्दु रोजिक जल्द ही शादी करने वाले हैं। उनकी शादी में इंडस्ट्री के खास दोस्त भी शामिल हो सकते हैं।

अब्दु रोजिक की शादी में बाराती बनेंगे ये सितारे
01 / 10

अब्दु रोजिक की शादी में बाराती बनेंगे ये सितारे

These Stars To Attend Abdu Rozik Marriage: अपने गानों के साथ-साथ 'बिग बॉस 16' से सबके दिलों पर छा जाने वाले अब्दु रोजिक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह इसी साल 7 जुलाई को निकाह कर सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद अब्दु रोजिक ने वीडियो शेयर कर दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें अपना प्यार मिल गया है और वह शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। अब्दु रोजिक की शादी की खबर आने के बाद अनुमान लगने लगा है कि इंडस्ट्री के कुछ सितारे भी उनकी शादी में शामिल हो सकते हैं। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर शिव ठाकरे तक का नाम शामिल है। और पढ़ें

साजिद खान Sajid Khan
02 / 10

साजिद खान (Sajid Khan)

अब्दु रोजिक की शादी में रंग जमाने साजिद खान भी पहुंच सकते हैं। बता दें कि अब्दु और साजिद खान की दोस्ती काफी गहरी है। 'बिग बॉस 16' में दोनों को बड़े मियां छोटे मियां भी कहा जाता था।

एआर रहमान AR Rahman
03 / 10

एआर रहमान (AR Rahman)

अब्दु रोजिक और सिंगर एआर रहमान की दोस्ती काफी गहरी है। अब्दु रोजिक की पोस्ट पर एआर रहमान ने उनकी शादी के लिए उन्हें बधाइयां भी दीं। दोनों कई इवेंट में साथ नजर आ चुके हैं।

सलमान खान Salman Khan
04 / 10

सलमान खान (Salman Khan)

अब्दु रोजिक सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। बिग बॉस 16 के दौरान खुद सलमान खान भी अब्दु रोजिक को बहुत पसंद करते थे। ऐसे में माना जा रहा है कि भाईजान भी अब्दु की शादी में शामिल हो सकते हैं।

शिव ठाकरे Shiv Thakare
05 / 10

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)

अब्दु रोजिक के खास दोस्त शिव ठाकरे की भी शादी में बाराती बनने की उम्मीद है। दरअसल, अब्दु और शिव की दोस्ती 'बिग बॉस 16' में काफी गहरी हो गई थी। दोनों शो के बाद भी साथ नजर आते थे।

निमृत कौर आहलुवालिया Nimrit Kaur Ahluwalia
06 / 10

निमृत कौर आहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia)

'बिग बॉस 16' के दौरान अब्दु रोजिक और निमृत कौर आहलुवालिया भी बेस्ट फ्रेंड बन गए थे। ऐसे में एक्ट्रेस भी अब्दु रोजिक की शादी में बाराती बनकर शामिल हो सकती हैं।

सुंबुल तौकीर खान Sumbul Touqeer Khan
07 / 10

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

सुंबुल तौकीर खान और अब्दु रोजिक की बॉन्डिंग 'बिग बॉस 16' में देखने लायक रही थी। अब्दु और सुंबुल बिग बॉस 16 के बाद भी एक-दूजे के अच्छे दोस्त रहे। ऐसे में वह भी बाराती बन सकती हैं।

एमसी स्टेन MC Stan
08 / 10

एमसी स्टेन (MC Stan)

अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन ने 'बिग बॉस 16' में साथ में खूब धूम मचाई थी। दोनों शो के बाद भी बहुत बार साथ देखे गए हैं। एमसी स्टेन भी अब्दु रोजिक की शादी में बाराती बनकर पहुंच सकते हैं।

फराह खान Farah Khan
09 / 10

फराह खान (Farah Khan)

साजिद खान के साथ-साथ फराह खान भी अब्दु रोजिक को अपना भाई मानने लगी थीं। उन्होंने बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक पर जमकर प्यार भी लुटाया था। ऐसे में उनकी भी शादी में जाने की उम्मीद है।

किससे शादी कर रहे हैं अब्दु रोजिक
10 / 10

किससे शादी कर रहे हैं अब्दु रोजिक?

बता दें कि अब्दु रोजिक शारजाह की एक लड़की से शादी कर रहे हैं, जिसकी उम्र इस वक्त 19 वर्ष है। हालांकि अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली बीवी की पहचान फैंस के साथ साझा नहीं की है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited