ऐश नहीं बल्कि ये हसीना लगाती अभिषेक के नाम का सिंदूर!! निमरत कौर संग अफेयर के बीच सामने आया सालों से दफन सच

Abhishek Bachchan Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ना ठीक होने की अफवाहें खूब वायरल हो रही हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अभिषेक संग निमृत कौर का नाम जुड़ रहा है, जिसनें एक बार फिर कपल के तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। एक समय ऐसा था जब लोगों को लगने लगा था कि ऐश्वर्या नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस अभिषेक की दुल्हन बनने वाली थी। जानिए क्या है पूरा मामला...

ऐश्वर्या नहीं इस हसीना से होने वाली थी अभिषेक की शादी
01 / 07

ऐश्वर्या नहीं इस हसीना से होने वाली थी अभिषेक की शादी!

Abhishek Bachchan Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा करते हुए बताया जा रहा है कि अभिषेक और निमृत कौर के बीच कुछ चल रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने कई तरह की बातें बनानी शुरू कर दी है। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि ऐश्वर्या राय से पहले अभिषेक बच्चन की दुल्हन कोई और हसीना बनने वाली थी लेकिन अचानक यह रिश्ता टूट गया। आइए जानते हैं कौन थी वो एक्ट्रेस...और पढ़ें

करिश्मा कपूर
02 / 07

करिश्मा कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन का नाम करिश्मा कपूर से जुड़ा था। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में लपागल थे और इनकी सगाई तक हो गई थी लेकिन ना जाने करिश्मा-अभिषेक के रिश्ते को किसकी नजर लग गई। अगर करिश्मा से अभिषेक की सगाई ना टूटी होती तो वो उनकी दुल्हन बनती।

रानी मुखर्जी
03 / 07

रानी मुखर्जी

करिश्मा कपूर से सगाई टूटने के बाद अभिषेक बच्चन का नाम रानी मुखर्जी संग जुड़ा था। कहा जाता है कि जया बच्चन भी रानी मुखर्जी को अपने घर की दुल्हन बनाना चाहती थीं।

दीपानिता शर्मा
04 / 07

दीपानिता शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपानिता शर्मा को भी अभिषेक बच्चन ने कुछ के लिए डेट किया था। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

ऐश्वर्या राय
05 / 07

ऐश्वर्या राय

कई हसीनाओं से दिल लगाने के बाद अभिषेक बच्चन की लाइफ में ऐश्वर्या राय ने एंट्री मारी थी। दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी। अब दोनों के तलाक की अफवाहों ने सभी लोगों को हिलाकर रख दिया है।

निमृत कौर
06 / 07

निमृत कौर

इन दिनों अभिषेक बच्चन का नाम निमृत कौर संग जोड़ा जा रहा है। हालांकि इन खबरों के फैलने की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है। अभी तक अभिषेक और निमृत ने इन अफवाहों पर पूर्णविराम नहीं लगाया है।

जल्द ले सकते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या तलाक
07 / 07

जल्द ले सकते हैं अभिषेक-ऐश्वर्या तलाक?

कहा जा रहा है कि अगर ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की खबरों पर मुहर लगाते ही अभिषेक और निमृत कौर सगाई कर लेंगे। यह दावा सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा किया जा रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited