Aishwarya Rai के मायके वालों को भाव तक नहीं देते अभिषेक बच्चन! साले साहब के जन्मदिन पर जीजा जी ने फेरा मुहं

​सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसने ऐश्वर्या अभिषेक के टूटे हुए रिश्ते पर मुहर लगाने का काम किया है। दरअसल ऐश्वर्या के भाई की पार्टी में जहां पूरा परिवार शामिल था वहीं अभिषेक बच्चन गायब नजर आए। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला

ऐश्वर्या के भाई के जन्मदिन पर शामिल नहीं हुए अभिषेक
01 / 07

ऐश्वर्या के भाई के जन्मदिन पर शामिल नहीं हुए अभिषेक

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी आरध्या के साथ भाई सागर के जन्मदिन पर खड़ी है। ऐश्वर्या की मां भी वहीं दिखाई दे रही है, लेकिन कही भी अभिषेक बच्चन नजर नहीं आ रहे। इस तस्वीर ने तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते की सच्चाई जानने के लिए फैंस ने पुरानी तस्वीरें भी निकाली है जिसे देखकर आप भी हैरान होने वाले हो। और पढ़ें

ऐश्वर्या के भाई का जन्मदिन
02 / 07

ऐश्वर्या के भाई का जन्मदिन

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ऐश्वर्या अपने कजिन भाई सागर शेट्टी के जन्मदिन पर केक काट रही है। ऐश्वर्या के साथ बेटी आराध्या भी है और पूरा परिवार नजर आ रहा है। वहीं इस पार्टी से अभिषेक बच्चन गायब नजर आए।

शादी में भी नहीं गए थे अभिषेक
03 / 07

शादी में भी नहीं गए थे अभिषेक

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि अभिषेक बच्चन अपने ससुराल के किसी भी फ़ंक्शन में नहीं जाते हैं। सागर की शादी की तस्वीर में भी ऐश्वर्या केवल आरध्या के साथ नजर आ रही है।

अपने भाई के करीब है ऐश्वर्या
04 / 07

अपने भाई के करीब है ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय अपने भाई सागर शेट्टी के करीब है, वह अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते हैं। ऐश्वर्या अक्सर भाई से मिलने उनके घर जाती रहती है।

फैंस ने बनाया थ्रोबैक
05 / 07

फैंस ने बनाया थ्रोबैक

सामने आई तस्वीर और पुरानी तस्वीर के साथ फैंस ने थ्रोबैक बनाया है। जिसमें दिखाया गया है कि ऐश्वर्या अपने भाई के साथ हर मौके पर खड़ी रहती है। लेकिन किसी भी फोटो में अभिषेक का चेहरा नहीं दिख रहा।

अलग रह रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक
06 / 07

अलग रह रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक

पार्टी की तस्वीर देखने के बाद ये तो पक्का हो गया है कि ऐश्वर्या अभिषेक अलग-अलग रह रहे हैं। एक तरफ ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ मां के घर में रह रही है, वहीं अभिषेक बच्चन जलसा में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं।

जल्द होगा डिवोर्स
07 / 07

जल्द होगा डिवोर्स

ये तस्वीर आते ही लोगों के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक के परिवार को लेकर सवाल उठने लगे। लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या अभिषेक के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited