​ऐश्वर्या के भरोसे को पैरों तले रौंदते हुए इस पंजाबी हसीना संग अंखियां 4 कर रहे थे अभिषेक बच्चन? शूटिंग के नाम पर सेट पर होती थी दिल्लगी...​

​ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों से पूरा इंटरनेट हिला हुआ है। रोजाना कोई न कोई नई अफवाह सामने आती है जिससे ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक पर मुहर लग जाती है। अब एक बार फिर से नई अपडेट सामने आई है जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक का असली कारण बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं पूरी अपडेट

अभिषेक की जिंदगी में कोई और
01 / 08

अभिषेक की जिंदगी में कोई और

बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में दरार आ गई है। ये हम नहीं खुद स्टार्स के फैंस कह रहे हैं। इस बात में कितना सच है और कितना झूठ ये तो केवल बच्चन खानदान ही बता सकता है। लेकिन, एक बार फिर से ऐश-अभिषेक के रिश्ते को लेकर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि अभिषेक का किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ अफेयर चल रहा था। आइए आपको बताते हैं सारी अपडेट और पढ़ें

अलग हो रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक
02 / 08

अलग हो रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक

पिछले कुछ महीनों से इस खबर ने जोर पकड़ा हुआ है कि बच्चन खानदान के बहू-बेटा अलग हो रहे हैं। हालांकि ये एक सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर दूसरी सोशल मीडिया पोस्ट तक फैली हुई खबर तक ही सीमित है।

नई अफवाह
03 / 08

नई अफवाह

आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर कोई न कोई अफवाह फैलती ही रहती है। चाहे ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देना हो या, अभिषेक बच्चान का हाथ से अंगूठी निकालना हर कदम इनके बिगड़ते रिश्ते की ओर इशारा कर ही देता है। अब फिर से एक ताजा अफवाह सामने आई है।

अभिषेक बच्चान का अफेयर
04 / 08

अभिषेक बच्चान का अफेयर

इन अफवाहों की मानें तो तलाक की वजह अभिषेक बच्चन का अफेयर बताया जा रहा है। रेडीट पर फैली पोस्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन अपनी 'दसवीं' फिल्म की को-स्टार निम्रत कौर को डेट कर रहे थे, जिसका पता ऐश्वर्या को चल गया था।

नहीं चला रिश्ता
05 / 08

नहीं चला रिश्ता

बताया जा रहा है कि अभिषेक और निम्रत की बढ़ती नजदीकियों के बारे में ऐश्वर्या को पता चल गया था जिस वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार आ गई। हालांकि निम्रत और अभिषेक जल्द ही एक-दूसरे से दूर हो गए थे।

पक्का सबूत
06 / 08

पक्का सबूत

बताते चले कि निम्रत और अभिषेक के अफेयर की ये खबर महज लोगों के बीच एक चर्चा है इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। हम इसे पक्की खबर नहीं बता सकते। यह केवल एक चर्चा है।

अलग रह रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक
07 / 08

अलग रह रहे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अलग-अलग रह रहे हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर रह रही है। वहीं अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ रहते हैं।

बच्चन परिवार है चुप
08 / 08

बच्चन परिवार है चुप

बता दें कि जब से ऐश्वर्या-आरध्या और बच्चन परिवार को अलग-अलग देखा गया है तभी से ये अफवाह तेज है कि अभिषेक-ऐश्वर्या अलग हो रहे हैं। हालांकि बच्चन परिवार इन अफवाहों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited