ऐश्वर्या-आराध्या को किनारे कर भांजे-भांजी की सेवा में लगे अभिषेक बच्चन, लोगों ने कसा तंज, 'कभी बीवी-बेटी को भी घुमाया होता...'

Abhishek-Aishwarya Sepration Rumoured: ऐश्वर्या राय संग बिगड़ते रिश्ते की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन को हाल ही मुंबई में अपने भांजे-भांजी के साथ गाड़ी में स्पॉट किया था। अभिषेक को ऐसा करते हुए देख लोगों ने अभिनेता को खूब ताने मारे हैं।

भांजे-भांजी की सेवा में लगे अभिषेक लोगों ने बीवी-बेटी को लेकर कसा तंज
01 / 08

भांजे-भांजी की सेवा में लगे अभिषेक लोगों ने 'बीवी-बेटी' को लेकर कसा तंज

Abhishek-Aishwarya Sepration Rumoured: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के रिश्ते में कथित तौर पर दरार पैदा होनी शुरू हो गई है। इस तरह की खबरों ने बच्चन परिवार को हिला कर रख दिया है। हाल ही में अभिषेक बच्चन को मुंबई में भांजे अगस्त्या नंदा और भांजी नव्या नवेली को पिक करते हुए देखा गया। अभिषेक को ऐसा करते देख लोगों ने अभिनेता पर तंज कसते हुए कहा, 'कभी बीवी-बेटी को भी ऐसे घुमाया है।' आइए देखें लोगों ने किस तरह के रिएक्शन्स दिए हैं।और पढ़ें

देर रात भांजे-भांजी को लेने पहुंचे अभिषेक
02 / 08

देर रात भांजे-भांजी को लेने पहुंचे अभिषेक

मुंबई में देर राती भारी बारिश के बाद अभिषेक बच्चन अपनी भांजी-भांजे को लेने कार से पहुंचे। इस दौरान अगस्त्या के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सुहाना खान भी दिखाई दीं।

अनंत-राधिका की शादी में बेटी संग पहुंचीं थी ऐश्वर्या
03 / 08

अनंत-राधिका की शादी में बेटी संग पहुंचीं थी ऐश्वर्या

अभिषेक बच्च्न और ऐश्वर्या राय में खटास आने की अफवाहें तब तेज हुई, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले पहुंची थीं।

साथ में स्पॉट हुआ था बच्चन परिवार
04 / 08

साथ में स्पॉट हुआ था बच्चन परिवार

हालांकि अनंत-राधिका की शादी के दौरान एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आराध्या को अपने पापा अभिषेक के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है और ऐश्वर्या साइड में खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो में ऋतिक भी नजर आ रहे हैं।

लोगों ने दिए अभिषेक को ताने
05 / 08

लोगों ने दिए अभिषेक को ताने

भांजे-भांजी को देर रात लेने पहुंचे अभिषेक को लोगों ने खूब ताने मारे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कभी अपने बीवी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी ऐसे घुमाया है।'

जिरक मार्कर संग ऐश्वर्या की दोस्ती से खफा हैं अभिषेक
06 / 08

जिरक मार्कर संग ऐश्वर्या की दोस्ती से खफा हैं अभिषेक!

जिरक मार्कर और ऐश्वर्या राय अच्छे दोस्त हैं। एक इवेंट में दोनों को साथ देखा गया था और इनकी पिक्स खूब वायरल हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस दोस्ती से अभिषेक खफा हैं।

काफी बड़ी हो गईं आराध्या बच्चन
07 / 08

काफी बड़ी हो गईं आराध्या बच्चन

देखते ही देखते ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली बेटी आराध्या काफी बड़ी हो गई हैं। आराध्या की खूबसूरती और उनकी सादगी की फैन्स खूब तारीफ करते हैं।

सालों पहले ऐसी दिखती थीं आराध्या
08 / 08

सालों पहले ऐसी दिखती थीं आराध्या

लगभग 7 सालों पहले अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या कुछ तरह दिखती थीं। काफी समय हो गया है आराध्या को अपने पापा अभिषेक के साथ भी स्पॉट नहीं किया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited