ऐश संग तलाक-निमरत संग अफेयर की खबरों के बीच मुंह लटकाए दिखे अभिषेक, फैंस बोले 'हरकतें सुधारो...'

Abhishek Bachchan Spotted At Airport: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को मीडिया ने कुछ देर पहले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। अभिषेक जब एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे तब मीडिया ने उनकी तस्वीरें लीं। अभिषेक तस्वीरों में काफी उदास से नजर आ रहे हैं, जिस कारण फैंस उनसे बोल रहे हैं कि वो घर पर ध्यान दें ताकि उनके चेहरे से उदासी दूर हो पाए।

तलाक और अफेयर की खबरों के बीच उदासीभरा चेहरा लेकर घूम रहे अभिषेक बच्चन देखें फोटोज
01 / 07

तलाक और अफेयर की खबरों के बीच उदासीभरा चेहरा लेकर घूम रहे अभिषेक बच्चन, देखें फोटोज

Abhishek Bachchan Spotted At Airport: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अफेयर की खबरों के चलते मीडिया में छाए हुए हैं। अभिषेक बच्चन का नाम अदाकारा निमरत कौर संग जुड़ रहा है और बताया जा रहा है कि उन्होंने पत्नी ऐश से ग्रे तलाक ले लिया है। अभिषेक बच्चन जब एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे तब मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद किया। इस दौरान वो काफी उदास से नजर आए। आइए आपको अभिषेक की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं...और पढ़ें

लम्बे समय के बाद कैमरे में कैद हुए अभिषेक बच्चन
02 / 07

लम्बे समय के बाद कैमरे में कैद हुए अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबरें इन दिनों मीडिया में काफी उड़ रही हैं। इस बीच अभिषेक बच्चन पहली दफा मीडिया के सामने आए हैं।

लटका हुआ चेहरा लेकर सामने आए अभिषेक बच्चन
03 / 07

लटका हुआ चेहरा लेकर सामने आए अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन जब बाहर आ रहे थे तब उनका येहरा लटका हुआ था। लोग अभिषेक बच्चन का ऐसा चेहरा देखकर चौंक गए हैं और बोल रहे हैं कि उनकी ऐसी हालत अफेयर-तलाक की खबरों की वजह से हुई है।

दोस्त बंटी वालिया भी दिखे अभिषेक बच्चन
04 / 07

दोस्त बंटी वालिया भी दिखे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के दोस्त बंटी वालिया भी उनके साथ ही थे। बंटी और अभिषेक काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों को कई दफा एक साथ देखा गया है।

क्या अभिषेक-ऐश का हो चुका है ग्रे तलाक
05 / 07

क्या अभिषेक-ऐश का हो चुका है ग्रे तलाक?

मीडिया की खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन और ऐश का ग्रे तलाक हो चुका है। इसी कारण दोनों एक घर में साथ नहीं रहते हैं और किसी भी इवेंट में साथ नहीं पहुंचते हैं।

निमरत कौर हैं बच्चन कपल में दरार की वजह
06 / 07

निमरत कौर हैं बच्चन कपल में दरार की वजह?

बताया जा रहा है कि अभिषेक और ऐश के बीच दूरियों की वजह निमरत कौर हैं। निरमत और अभिषेक ने एक मूवी साथ में की थी, जिस दौरान इनकी नजदीकियां बढ़ गईं। ये नजदीकियां ऐश को बर्दाश्त नहीं हुईं।

क्या अभिषेक को परेशानियों ने घेर लिया है
07 / 07

क्या अभिषेक को परेशानियों ने घेर लिया है?

फैंस अभिषेक बच्चन को उदास देखकर दुखी हैं लेकिन ताने भी मार रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें अपनी आदतें सुधारनी चाहिए। अभिषेक के फैंस उनकी ये हालत देखकर परेशान हैं और बोल रहे हैं कि जूनियर बच्चन की जिंदगी में ऐसा तूफान आया है, जिसने सब उथल-पुथल कर दिया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited