अपनी चांद सी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, दुनिया बेशक बुलाती रहे जोरू का गुलाम

Bollywood Actors who keep Karva Chauth Fast: आयुष्मान खुराना से लेकर अभिषेक बच्चन तक, बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी पत्नियों के लिए करवाचौथ का व्रत रखने के लिए जाने जाते हैं। इन स्टार्स ने यह साबित कर दिया है कि जरूरी नहीं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत पत्नियों को ही रखना हो। पति भी ऐसा कर सकते हैं।

पत्नियों के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं ये स्टार्स
01 / 08

पत्नियों के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं ये स्टार्स

करवाचौथ एक ऐसा त्योहार हैं, जिसे शादिशुदा जोड़े बड़ी धूम धाम के साथ मनाते हैं। बॉलीवुड के भी ऐसे कई कपल्स हैं जो इस करवाचौथ सेलिब्रेट करते हैं। आज हम उन स्टार्स की लिस्ट पर नजर डालने वाले हैं, जो अपनी पत्नियों के लिए करवाचौथ के दिन भूखे रहते हैं और उनकी लंबी आयु के लिए प्रार्थना करते हैं। आइए जानते हैं कि यह कौन से स्टार्स हैं।और पढ़ें

राज कुंद्रा Raj Kundra
02 / 08

राज कुंद्रा (Raj Kundra)

बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं। दोनों एक साथ इस खास मौके पर तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

विराट कोहली Virat Kohli
03 / 08

विराट कोहली (Virat Kohli)

विराट कोहली एक आइडियल हसबैंड की तरह हैं। वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं और बड़े प्यार के साथ अपनी वाइफ को ट्रीट भी करते हैं।

अभिषेक बच्चन Abhishek Bachchan
04 / 08

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का करवाचौथ भी काफी स्पेशल होता है। अभिषेक भी ऐश्वर्या की तरह ही इस दिन व्रत रखते हैं।

आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana
05 / 08

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी एक आइडियल पति हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया था कि मेडकल कराण के वजह से उनकी पत्नी ताहिरा व्रत नहीं रखा पाई, पर उन्होंने फास्ट रखा था।

जय भानुशाली Jay Bhanushali
06 / 08

जय भानुशाली (Jay Bhanushali)

जय भानुशाली भी अपनी पत्नी माही विज के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं। दोनों के बीच काफी प्यार है जो ऑफ स्क्रीन भी साफ नजर आता है।

प्रिंस नरूला Prince Narula
07 / 08

प्रिंस नरूला (Prince Narula)

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के बीच का प्यार भी किसी से छिपा नहीं है, प्रिंस, अपनी पत्नी की तरह ही करवाचौथ का व्रत रखते हैं और उनकी लंबी आयु के लिए प्रार्थना भी करते हैं।

विक्की कौशल Vicky Kaushal
08 / 08

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी भी काफी प्यारी लगती है। विक्की अपनी चांद सी पत्नी कैटरीना के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं, दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद भी आती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited