मौत को छूकर लौटे गोविंदा के घर में फिर लौटी खुशियां, पत्नी सुनीता-बेटी टीना के होठों पर बिखरी मुस्कुराहट

Govinda discharged from hospital: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हीरो नं. 1 गोविंदा अस्पताल से घर की ओर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। डॉक्टर्स ने सारी जांचें करने के बाद गोविंदा को घर जाने की अनुमति दे दी है। गोविंदा की पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा उन्हें घर ले जाने के लिए अस्पताल पहुंच चुकी हैं। आइए आपको लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं...

मौत को मात देकर वापस लौटे गोविंदा परिवार ने भगवान को कहा धन्यवाद
01 / 05

मौत को मात देकर वापस लौटे गोविंदा, परिवार ने भगवान को कहा 'धन्यवाद'

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा चंद मिनटों में अस्पताल से बाहर आ जाएंगे। गोविंदा को गोली लग जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज होने के बाद वो घर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गोविंदा को घर ले जाने के लिए उनकी पत्नी और बेटी टीना अस्पताल पहुंच चुकी हैं। आइए आपको गोविंदा की पत्नी और बेटी की तस्वीरें दिखाते हैं...और पढ़ें

लाइसेंसी गन से खुद को मार ली थी गोली
02 / 05

लाइसेंसी गन से खुद को मार ली थी गोली

मिली जानकारी के अनुसार गोविंदा जब अपनी लाइसेंसी गन की सफाई कर रहे थे तब गलती से उनसे गोली चल गई। ये गोली उनके पैर के अंगूठे में जाकर लगी, जिसके बाद वो घायल हो गए।

तुरंत अस्पताल में कराया गया भर्ती
03 / 05

तुरंत अस्पताल में कराया गया भर्ती

गोविंदा को गोली लगने के बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में गोविंदा का इलाज 3 दिनों तक चला, जिसके बाद आज उन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है।

सुनीता ने भगवान को कहा धन्यवाद
04 / 05

सुनीता ने भगवान को कहा धन्यवाद

सुनीता कुछ देर पहले ही गोविंदा को लेने के लिए अस्पताल पहुंची हैं। मीडिया से बात करते हुए गोविंदा की पत्नी ने भगवान को धन्यवाद दिया और एक्टर के सुरक्षित होने की खुशी जाहिर की।

पिता को लेने के लिए बेटी भी पहुंची अस्पताल
05 / 05

पिता को लेने के लिए बेटी भी पहुंची अस्पताल

मां सुनीता के बाद गोविंदा की बेटी टीना आहूजा भी अस्पताल पहुंच चुकी हैं। टीना भी अपने पिता का लगातार ख्याल रख रही हैं। टीना के चेहरे पर भी मां की तरह पिता के ठीक होने की खुशी दिखाई दी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited