ना चूड़ा ना मंगलसूत्र...नई नवेली दुल्हन होकर भी Aditi Rao Hydari ने नहीं पहनी सुहाग की निशानी, सिंपल लुक ने किया हैरान

'हीरामंडी' की बिब्बोजान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए थे। अब एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार नजर आईं। एक्ट्रेस की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे। अब अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पहली बार साथ में नजर आए। जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस लुक में अदिति राव हैदरी बेदह सिंपल लग रही हैं। वही नई नवेली दुल्हन होकर भी अदिति राव हैदरी ने कुछ भी सुहाग की निशानी नहीं पहनी है एक्ट्रेस ने ना तो मंगलसूत्र पहना है ना ही चूड़ा पहना है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो रहे हैं।

ना चूड़ा ना मंगलसूत्रनई नवेली दुल्हन होकर भी Aditi Rao Hydari ने नहीं पहनी सुहाग की निशानी सिंपल लुक ने किया हैरान
01 / 08

ना चूड़ा ना मंगलसूत्र...नई नवेली दुल्हन होकर भी Aditi Rao Hydari ने नहीं पहनी सुहाग की निशानी, सिंपल लुक ने किया हैरान

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल में ही शादी की। दोनों की शादी एक प्राइवेट वेडिंग थी। अब शादी के बाद पहली बार कपल स्पॉट हुए,जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस लुक में अदिति राव हैदरी बेदह सिंपल लग रही हैं। वही नई नवेली दुल्हन होकर भी अदिति राव हैदरी ने कुछ भी सुहाग की निशानी नहीं पहनी है एक्ट्रेस ने ना तो मंगलसूत्र पहना है ना ही चूड़ा पहना है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो रहे हैं। और पढ़ें

इस दिन हुई कपल की शादी
02 / 08

इस दिन हुई कपल की शादी

शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ नजर आए। बता दें कपल 16 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे।

अदिति राव हैदरी का सिंपल लुक
03 / 08

​​अदिति राव हैदरी का सिंपल लुक​

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी के तुरंत बाद बेहद ही सिंपल लुक में नजर आए। एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर का अनारकली सूट पहना है। वहीं एक्टर ने डेनिम शर्ट पहनी है और कैप भी लगाया है।

बिब्बोजान ने थामा सिद्धार्थ का हाथ
04 / 08

​बिब्बोजान ने थामा सिद्धार्थ का हाथ ​

इस फोटो में 'हीरामंडी' की बिब्बोजान और सिद्धार्थ बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति का हाथ पकड़ा है। जिसमें दोनों प्यारे लग रहे हैं।

मुंबई एयरपोर्ट में हुए स्पॉट
05 / 08

​मुंबई एयरपोर्ट में हुए स्पॉट​

शादी के बाद पहली बार अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कपल नजर आए। कपल एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए।

अदिति राव हैदरी की खुशी साफ आई नजर
06 / 08

​अदिति राव हैदरी की खुशी साफ आई नजर​

इस फोटो में नजर आ रहा है कि अदिति राव हैदरी बहुत खुश लग रही हैं। वही साउथ एक्टर सिद्धार्थ अपने फोन पर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

400 साल पुराने मंदिर में लिए थे सात फेरे
07 / 08

​400 साल पुराने मंदिर में लिए थे सात फेरे​

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को 400 साल पुराने मंदिर में सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को गुड न्यूज शेयर की थी। ​

बिब्बोजान की सादगी की तारीफ
08 / 08

​​बिब्बोजान की सादगी की तारीफ​

बिब्बोजान ने हाल ही में शादी की है, लेकिन एक्ट्रेस सुहागन की तरह नजर नहीं आई। एक्ट्रेस ने ना ही गले में मंगलसूत्र पहना है ना ही चूड़ा, लेकिन फिर भी फैंस उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं और उनका ये लुक पसंद कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited