​राजघराने की बेटियों से शादी कर शाही दामाद बने ये स्टार्स , ससुराल से मिली विरासत का ठाट-बाट से उठाते हैं लुफ्त​

भारत में राजघराने को ऊंचा दर्जा दिया जाता है। राज परिवार में जन्में लड़के-लड़कियों को राजकुमार-राजकुमार कहा जाता है, वैसे तो इन दिनों ये परंपरा विलुप्त हो गई है, लेकिन अभी भी कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो राज परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे ही कुछ स्टार्स हैं जिन्होंने राजघराने की बेटियों से शादी की है।

शाही परिवार के दामाद बने ये स्टार्स
01 / 08

शाही परिवार के दामाद बने ये स्टार्स

शाही परिवार के साथ रिश्ता जोड़ना कौन नहीं चाहता , शाही परिवार का दामाद बनना हर किसी का सपना होता है। बॉलीवुड में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो रॉयल फैमिली से रिश्ता रखकर जीवन में ठाट-बाठ से रह रहे हैं। इस लिस्ट में कुणाल खेमू से लेकर अदिति राव के पति सिद्धार्थ का नाम शामिल है। आइए आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के रॉयल दामाद की लिस्ट और पढ़ें

कुणाल खेमू  Kunal Khemu
02 / 08

कुणाल खेमू ( Kunal Khemu)

पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी की। सोहा से शादी से कर कुणाल भी शाही परिवार के दामाद बन गए हैं।

हिमालय दसानी Himalaya Dasani
03 / 08

हिमालय दसानी( Himalaya Dasani)

अभिनेत्री भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी शाही परिवार के दामाद है। भाग्यश्री महाराष्ट्र के सांगली खानदान की शाही परिवार की बेटी है। भाग्यश्री बॉलीवुड की शाही अभिनेत्री है।

सुएश रावत Suyesh Rawat
04 / 08

सुएश रावत( Suyesh Rawat)

रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी शाही परिवार में पली-बढ़ी है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से पहचान बनाने वाली मोहेना के पति का नाम सुएश रावत है। सुएश रावत शाही परिवार के दामाद है। हालांकि वह खुद पूर्व मंत्री के बेटे हैं।

सिद्धार्थ  Siddharth
05 / 08

सिद्धार्थ ( Siddharth)

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सिद्धार्थ से शादी की है। अदिति शाही परिवार की राजकुमारी है , वो हैदराबाद के मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की पड़पोती हैं। अदिति से शादी कर सिद्धार्थ भी अब शाही परिवार के दामाद बन गए हैं।

आमिर खान  Aamir Khan
06 / 08

आमिर खान ( Aamir Khan)

आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव तेलांगना के शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। किरण राव और आमिर खान का साल 2021 में तलाक हो गया था।

सत्यदीप मिश्रा  Styadeep Mishra
07 / 08

सत्यदीप मिश्रा ( Styadeep Mishra)

अदिति राव के पहले पति सत्यदीप मिश्रा भी शाही परिवार के दामाद बने थे। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया।

विवेक ऑबरॉय  Vivek Obroie
08 / 08

विवेक ऑबरॉय ( Vivek Obroie)

अभिनेता विवेक ऑबरॉय बॉलीवुड की मंझे हुए कलाकार हैं। विवेक ने शाही परिवार की बेटी प्रिया आहूजा से शादी की है। प्रिया के पिता जाने-माने राजनेता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited