दुखों से घिरी हुई थी अदिति राव हैदरी की पहली शादी, 5 साल में ही हुआ था तलाक... सिद्धार्थ ने थामा हाथ तो बनी बिगड़ी हुई बात

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से शादी कर ली हैं। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ संग मंदिर में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस अपनी पहली शादी में खुश नहीं थी।

दूसरी बार दुल्हन बनीं अदिति राव हैदरी दुखों से घिरी थी पहली शादी
01 / 07

दूसरी बार दुल्हन बनीं अदिति राव हैदरी, दुखों से घिरी थी पहली शादी

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सिद्धार्थ संग शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने पहले शादी महज 23 साल की उम्र में सत्यजीत मिश्रा से की थी। लेकिन एक्ट्रेस की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली थी।और पढ़ें

23 की उम्र में एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी
02 / 07

23 की उम्र में एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी

अदिति ने 23 साल की उम्र में वकील और एक्टर सत्यदीत मिश्रा से शादी की थी। एक्ट्रेस ने साल 2009 में शादी की थी।

5 साल बाद टूटी पहली शादी
03 / 07

5 साल बाद टूटी पहली शादी

एक्ट्रेस ने शादी के 5 साल बाद सत्यदीप मिश्रा को तलाक दे दिया था। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि पहले तो सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन बाद में धीरे-धीरे चीजें खराब होने लगी। साल 2013 में तलाक हो गया।

एक्ट्रेस की फिर से सिद्धार्थ से हुआ प्यार
04 / 07

एक्ट्रेस की फिर से सिद्धार्थ से हुआ प्यार

महा समुद्रम के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इसी फिल्म के सेट से दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। साल 2023 में पहली बार दोनों का रिश्ता पब्लिक में आया।

लंबे समय में सिद्धार्थ को कर रही थी डेट
05 / 07

लंबे समय में सिद्धार्थ को कर रही थी डेट

सिद्धार्थ और अदिति लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। एक्ट्रेस अक्सर इंटरव्यू में सिद्धार्थ को लेकर बात करती हैं।

अदिति ने गुपचुप रचाई थी सगाई
06 / 07

अदिति ने गुपचुप रचाई थी सगाई

अदिति ने गुपचुप तरीके से सिद्धार्थ से सगाई की थी। एक्ट्रेस ने बाद में सिद्धार्थ संग सगाई की तस्वीरें शेयर की थी। फैंस तब से कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अदिति ने सिद्धार्थ से की शादी
07 / 07

अदिति ने सिद्धार्थ से की शादी

अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से शादी कर ली है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस कपल को जिंदगी के नए सफर के लिए ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited