आदित्य संग आशिकी को लगी नजर, फैमिली के लिए छोड़ा मुस्लिम बॉयफ्रेंड... सालों बाद श्रद्धा को मिला जन्म-जन्म का प्यार

बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बता दें श्रद्धा कपूर की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने अपनी फैन फॉलोइंग से पीएम मोदी को भी टक्कर दे दी है। वही अब एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी शादी को लेकर कुछ बाते कही है जो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कुछ समय पहले तक एक्ट्रेस फिल्म राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही थी, लेकिन स्त्री 2 के रिलीज से पहले ऐसी अफवाहें आ रही थी कि एक्ट्रेस का राहुल मोदी संग ब्रेकअप हो गया है। आइए इसी मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस प्रेम के मामले में कितनी सही थी।

सालों बाद श्रद्धा को मिला जन्म-जन्म का प्यार
01 / 08

सालों बाद श्रद्धा को मिला जन्म-जन्म का प्यार

श्रद्धा कपूर सभी की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक है। फैंस एक्ट्रेस की शादी का बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। फैंस पलके बिछाए बैठे हैं कि कब एक्ट्रेस सात फेरे लेंगी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें बोली हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो ही है, जिन्हें सुनकर फैंस का कहना है कि श्रद्धा कपूर को उनका नया राजकुमार मिल गया है और एक्ट्रेस उनके साथ शादी करने वाली हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा है। और पढ़ें

स्त्री 2 की सफलता का आनंद
02 / 08

स्त्री 2 की सफलता का आनंद

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है।

बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है
03 / 08

बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें कही है। बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में बातचीत के दौरान अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। एक्ट्रेस ने कहा-वह एक प्यारे रिश्ते में हैं और उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। श्रद्धा ने इस दौरान अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया है।

शादी के लिए सही व्यक्ति का होना जरूरी है
04 / 08

शादी के लिए सही व्यक्ति का होना जरूरी है

इस दौरान श्रद्धा कपूर ने अपनी दिल की भी बात बताई है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उनके पार्टनर के साथ वक्त बिताना और पार्टनर के साथ डिनर करना और ट्रैवल करना बहुत पसंद है। अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के लिए सही व्यक्ति का होना और सही व्यक्ति के साथ रहने का सवाल है।

वनराज जावेरी
05 / 08

वनराज जावेरी

श्रद्धा कपूर का नाम वनराज जावेरी संग भी काफी ज्यादा चर्चा में था। ऐसा कहा जाता है कि जब एक्ट्रेस का वनराज जावेरी संग अफेयर था तब एक्ट्रेस केवल 21 साल की थीं, लेकिन कुछ साल डेट करने के बाद एक्ट्रेस का ये रिश्ता खत्म हो गया था। बता दें एक्ट्रेस पढ़ाई करने के लिए बोस्टन यूनिवर्सिटी चले गई थी जिस कारण दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई। और पढ़ें

आदित्य रॉय कपूर
06 / 08

आदित्य रॉय कपूर

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर बी टाउन के फेमस कपल में एक थे, लेकिन दोनों अलग हो गए। ऐसा कहा जाता था कि श्रद्धा के माता-पिता आदित्य को पसंद नहीं करते थे। जिस कारण पांच साल बाद दोनों को अलग होना पड़ा।

फरहान अख्तर
07 / 08

फरहान अख्तर

श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा था। बता दें दोनों फिल्म रॉक ऑन 2 में करीब आ गए थे। ऐसा कहा जाता है कि फरहान अख्तर को शक्ति कपूर पसंद नहीं करते थे इसलिए दोनों को अलग होना पड़ा।

राहुल मोदी
08 / 08

राहुल मोदी

स्त्री 2 के प्रमोशन के समय ऐसी अफवाहें आई थी कि श्रद्धा कपूर ने किसी कारण राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है और उनसे ब्रेकअप हो गया है। श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ-साथ उनके पालतू डॉग के पेज को भी अनफॉलो कर दिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited