आदित्य रॉय कपूर को छोड़ इस करोड़पति शख्स का हाथ थामेगी Ananya Panday, अंबानी परिवार से है खास कनेक्शन!!

बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अंनत अंबानी की शादी में दोस्तों को पार्टनर कहकर मिलवाया था। आइए जानते हैं कौन है एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको?

Ananya Panday के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का अंबानी परिवार से है खास कनेक्शन अनंत अंबानी की शादी में एक्ट्रेस ने लगाई थी रिश्ते पर मुहर
01 / 08

​Ananya Panday के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का अंबानी परिवार से है खास कनेक्शन, अनंत अंबानी की शादी में एक्ट्रेस ने लगाई थी रिश्ते पर मुहर!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों को साथ में अंनत अंबानी की शादी में देखा गया था। अनंत अंबानी की शादी में एक्ट्रेस ने वॉकर को दोस्तों से पार्टनर कहकर मिलवाया था। वॉकर से पहले एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थी। दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।और पढ़ें

अनन्या को फिर हुआ प्यार
02 / 08

अनन्या को फिर हुआ प्यार

अनन्या पांडे की लाइफ में एक फिर प्यार की एंट्री हुई हैं। एक्ट्रेस की वेब सीरीज कॉल मी बे पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको ने अपना रिएक्शन दिया है।

वॉकर ने अनन्या के लिए लिखा पोस्ट
03 / 08

वॉकर ने अनन्या के लिए लिखा पोस्ट

वॉकर ब्लैंको ने अपने इंस्टग्राम पर कॉल मी बे का पोस्टर शेयर करते हुए हे बे लिखा है। वॉकर के इस रिएक्शन ने दोनों के अफेयर की खबरों को फिर हवा दी है।

कौन हैं वॉकर ब्लैंको
04 / 08

कौन हैं वॉकर ब्लैंको

वॉकर ब्लैंको पेशे से एक मॉडल हैं। उन्होंने इंडिया के कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है। इसके अलावा वॉकर अनंत अंबानी के वंतारा प्रोजेक्ट्स से भी जुड़े हैं। हालांकि वॉकर उनके इस प्रोजेक्ट में क्या काम करते हैं। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

एनिमल लवर हैं वॉकर ब्लैंको
05 / 08

एनिमल लवर हैं वॉकर ब्लैंको

वॉकर ब्लैंको को एनिमल्स से बहुत प्यार है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर एनिमल के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

दोस्तों के सामने अनन्या ने कहा था पार्टनर
06 / 08

दोस्तों के सामने अनन्या ने कहा था पार्टनर

अनन्या पांडे ने अनंत अंबानी की शादी में वॉकर ब्लैंको को अपना पार्टनर कहकर सबसे मिलवाया था। एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

अनंत अंबानी से है खास कनेक्शन
07 / 08

अनंत अंबानी से है खास कनेक्शन

वॉकर ब्लैंको को अनंत अंबानी की शादी में देखा गया था। शादी के फंक्शन में वॉकर और अनन्या एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

कॉल मी बे को लेकर चर्चा में अनन्या
08 / 08

कॉल मी बे को लेकर चर्चा में अनन्या

अनन्या अपने वेब सीरीज कॉल मी बे को लेकर सुर्खियों में हैं। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। सीरीज में अनन्या के काम को लोगों ने पसंद किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited