मिनटों में बुझेगी ऐश्वर्या-अभिषेक के घर में लगी आग, अमिताभ बच्चन के ये 7 यार फिर से खुशियों से भरेंगे आराध्या का संसार

Aishwarya-Abhishek's Divorce Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। आपको बता दें अमिताभ बच्चन के ये जिगरी दोस्त कभी भी ऐश्वर्या-अभिषेक को अलग नहीं होने देंगे। देखें ये लिस्ट...

अमिताभ के ये दोस्त ऐश्वर्या-अभिषेक को कभी नहीं होने देंगे अलग
01 / 08

अमिताभ के ये दोस्त ऐश्वर्या-अभिषेक को कभी नहीं होने देंगे अलग!

Aishwarya-Abhishek's Divorce Rumours: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कई कारणों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन परिवार के साथ नहीं पहुंची थीं। तभी से लोगों ने अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको अमिताभ बच्चन के उन 7 जिगरी दोस्तों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी भी ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक नहीं होंगे। यहां देखिए लिस्ट...और पढ़ें

धर्मेंद्र
02 / 08

धर्मेंद्र

अमिताभ बच्चन और धमेंद्र को बॉलीवुड की जय-वीरू की जोड़ी माना जाता है। ऐसे में धर्मेंद्र भी कभी नहीं चाहेंगे कि उनके दोस्त के बेटे अभिषेक का तलाक हो।

शत्रुघ्न सिन्हा
03 / 08

शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन सालों से दोस्त हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक शत्रुघ्न सिन्हा कभी नहीं होने देंगे।

जीतेंद्र
04 / 08

जीतेंद्र

जीतेंद्र और अमिताभ बच्चन की भी अच्छी बोन्डिंग है। जीतेंद्र भी चाहते हैं कि उनके दोस्त अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक का घर यूं ही बसा रहे।

डैनी डेन्जोंगपा
05 / 08

डैनी डेन्जोंगपा

डैनी डेन्जोंगपा और अमिताभ बच्चन के बीच भी हमेशा से ही एक अच्छी दोस्ती रही है। डैनी डेन्जोंगपा भी चाहते हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा लाइफ ऐसे ही एन्जॉय करते रहें।

अनुपम खेर
06 / 08

अनुपम खेर

अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन के भी काफी अच्छे रिश्ते हैं। अनुपम खेर भी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का तलाक ना हो इसके लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

संजय दत्त
07 / 08

संजय दत्त

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को संजय दत्त हमेशा से ही अपना छोटा भाई मानते आए हैं। संजय भी अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक नहीं होने देंगे।

जैकी श्रॉफ
08 / 08

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के भी अमिताभ बच्चन के साथ अच्छे रिश्ते हैं। जैकी भी चाहते हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय कभी एक-दूसरे का साथ ना छोड़ें।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited