बेटी कम सगी बहनें ज्यादा लगती हैं ये मां-बेटियां, नैन-नक्श देख बता नहीं सकते छोटी-बड़ी का भेद

अक्सर लोगों से सुनने को मिलता है कि बेटियां की शक्ल हमेशा अपनी मां से मिलती हैं। इस बात को प्रूफ कई बॉलीवुड हसीनाएं करती हैं। ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन से लेकर अनन्या पांडे-भावना पांडे सहित कई मां-बेटियां की जोड़ियां हैं, जो एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...

बेटी नहीं जुड़वा बहन जैसी लगती हैं इन मां-बेटियों की जोड़ी
01 / 08

बेटी नहीं जुड़वा बहन जैसी लगती हैं इन मां-बेटियों की जोड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद कई हसीनाओं का चेहरा उनकी मां से खूब मेल खाता है। यह हसीनाएं दिखने में अपनी मां की तरह ही लगती हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि मां-बेटी की जोड़ी को देखकर लोग भी हैरान हो जाते हैं। बॉलीवुड में इन मां-बेटी की बोन्डिंग के खूब चर्चे भी है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको बॉलीवुड की उन मां-बेटियों की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक-दूसरे की कार्बन कॉपी नजर आती हैं। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन
02 / 08

ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय को हमेशा ही अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया है। धीरे-धीरे आराध्या अब काफी बड़ी ओ गई है। कई लोगों का कहना है कि आराध्या एकदम अपनी मां ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी लगती हैं।

गौरी खान-सुहाना खान
03 / 08

गौरी खान-सुहाना खान

गौरी खान और सुहाना खान के नैन-नक्श में ज्यादा बड़ा फर्क नहीं है। शाहरुहख खान की लाडली सुहाना खान अपनी मां गौरी की तरह ही नजर आती है। दोनों की बोन्डिंग भी काफी जबरदस्त है।

अनन्या पांडे-भावना पांडे
04 / 08

अनन्या पांडे-भावना पांडे

अनन्या पांडे और भावना पांडे की इस फोटो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें हैं। दोनों हुबहू एक-दूसरे की तरह लगती हैं। फैन्स इस मां-बेटी की जोड़ी की खूब तारीफ करते हैं।​

सारा अली खान-अमृता सिंह
05 / 08

सारा अली खान-अमृता सिंह

सारा अली खान और अमृता सिंह भी एक-दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं। दोनों की यह फोटो इस बात का सबूत है। सारा अली खान शुरुआत से ही अपनी मां अमृता के करीब रही हैं।

आलिया भट्ट-सोनी राजदान
06 / 08

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

आलिया भट्ट की खूबसूरती का तो जवाब नहीं है लेकिन अपने जमाने में एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान के हुस्न के भी खूब चर्चे थे। फोटो में मां-बेटी की जोड़ी बेहद प्यारती लग रही है।

नीसा देवगन-काजोल
07 / 08

नीसा देवगन-काजोल

शुरुआत में नीसा देवगन को लोगों ने काफी ट्रोल किया था लेकिन धीरे-धीरे उनके लुक्स में आए बदलाव देखकर फैन्स ने बेटी की तुलना मां काजोल से करनी शुरू कर दी।

राहा कपूर-आलिया भट्ट
08 / 08

राहा कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर का चेहरा दुनिया को दिखाया था। राहा कपूर की पिक्स देखने के बाद लोगों ने कहा था कि वो मां आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी लगती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited