​ऐश्वर्या राय की इन 5 खूबियों पर आज भी सिर से पैर तक फिदा है अभिषेक बच्चन, हमेशा बनाकर रखेंगे बच्चन खानदान की बहू​

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों एक ही चर्चा सुनने को मिल रही है वो है इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार बच्चन परिवार के बहू-बेटे का बंटवारा होने वाला है। लेकिन आपको बता दें कि ये खबरें महज एक अफवाह है। इसके पीछे बड़े कई कारण है जो कभी ऐश्वर्या-अभिषेक को अलग नहीं होने देंगे।

ये 5 वजह नहीं होने देगी तलाक
01 / 08

ये 5 वजह नहीं होने देगी तलाक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की निजी जिंदगी में जब से उथल-पुथल मची है तभी से हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर बच्चन परिवार में हो क्या रहा है। वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ दिखाई दे रही है लेकिन न तो अभिषेक साथ है और न ही परिवार का कोई अन्य सदस्य। आपको बता दें कि ये तलाक की अफवाह केवल अफवाह है, इसमें कोई सच नहीं है। कुछ ऐसे कारण है जो ऐश्वर्या-अभिषेक को अलग नहीं होने देंगी। और पढ़ें

लाखों में एक है ऐश्वर्या
02 / 08

लाखों में एक है ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन ने लाखों में से एक चुनकर ऐश्वर्या राय से शादी की थी। जब दोनों की शादी हुई तब भी उनकी कुंडली में कई गुण मिले थे।

घर जोड़ने वाली बहू
03 / 08

घर जोड़ने वाली बहू

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखा है। काम से पहले अपना परिवार और परिवार वालों को रखा है। ऐश्वर्या राय अपने सास-ससुर को अपने माँ-पापा की तरह रखती है।

संस्कारों से भरी हुई है ऐश्वर्या
04 / 08

संस्कारों से भरी हुई है ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में काम किया, विदेश में काम किया, और न जाने कितने अनगिनत प्रोजेक्ट ऐश्वर्या के हाथ आए। लेकिन, वह कभी भी अपने संस्कारों को नहीं भूली। हर भारतीय परिवार अपनी बहू में ऐसे संस्कार पाकर गर्व महसूस करता है।

घरेलू है ऐश्वर्या राय
05 / 08

घरेलू है ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय अपने काम से बहुत प्यार करती है, लेकीन उतना ही वह अपने घर-परिवार और बच्चों पर ध्यान देती है।

बेटी को दिए अपने संस्कार
06 / 08

बेटी को दिए अपने संस्कार

सिनेमाजगत में स्टार्स इतने व्यस्त हो जाते हैं कि वह अपने बच्चों तक पर ध्यान नहीं दे पाते। लेकिन, ऐश्वर्या ने बीजी होते हुए भी आरध्या को बड़े अच्छे से पाला और उसे अपने जैसे संस्कार दिए।

नहीं टूटने देगी परिवार
07 / 08

नहीं टूटने देगी परिवार

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अभी भी तलाक की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने न तो इसके लिए हाँ बोला है ना इसे गलत कहा है। लेकिन बच्चन परिवार के बच्चों को देखें तो वह कभी भी परिवार नहीं टूटने देंगे।

साथ देखना चाहते हैं फैंस
08 / 08

साथ देखना चाहते हैं फैंस

जब से तलाक की अफवाहें गरम हुई हैं उसके बाद से ही पूरा परिवार अलग-अलग नजर आ रहा है। ऐश्वर्या केवल आरध्या के साथ दिखाई दे रही है और अभिषेक बच्चन अकेले नजर आ रहे हैं। फैंस जल्द ही बच्चन परिवार को साथ देखने के लिए बेताब हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited