ऐश्वर्या-अभिषेक की जिंदगी बनी तमाशा !! झूठे तलाक के नाम पर बच्चन परिवार को बदनाम करने में लगे लोग

Aishwarya-Abhishek's Divorce News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचाया हुआ है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद लोगों ने झूठी तलाक की अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया है।

ऐश्वर्या-अभिषेक के झूठे तलाक का तमाशा बना रहे हैं लोग
01 / 07

ऐश्वर्या-अभिषेक के झूठे तलाक का तमाशा बना रहे हैं लोग!

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan's divorce News: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में शादी की थी। हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक डीपफेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ तलाक के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। ऐश्वर्या-अभिषेक के फैन्स का मानना है कि कई लोगों ने इस वीडियो के जरिए बच्चन परिवार को बदनाम करने की कोशिश की है। जानिए क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

2007 में हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी
02 / 07

2007 में हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी

साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने कुछ महीनों तक अभिषेक बच्चन के रिश्ता रखने के बाद शादी कर ली थी। ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही थी।

2024 में उड़ रही हैं तलाक की अफवाह
03 / 07

2024 में उड़ रही हैं तलाक की अफवाह

साल 2024 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों ने सभी लोगों की नींद उड़ा दी है। हैरानी की बात यह है कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने भी तलाक की अफवाहों के उड़ने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बच्चन परिवार को बदनाम कर रहे हैं लोग
04 / 07

बच्चन परिवार को बदनाम कर रहे हैं लोग!

हाल ही में अभिषेक बच्चन का सोशल मीडिया पर एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो इस साल जुलाई में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब कई लोग बच्चन परिवार को बदनाम करने में लगे हुए हैं।​

ऐसे उड़ी थीं तलाक की अफवाह
05 / 07

ऐसे उड़ी थीं तलाक की अफवाह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बच्चन परिवार के साथ पहुंचा था। वहीं दूसीर ओर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराधा के साथ अकेले ही शादी में शामिल हुई थीं। ऐश्वर्या और आराध्या को अकेला देखने के बाद लोगों ने ऐश-अभिषेक के तलाक की खबरें उड़ाना शुरू कर दिया था।

अमिताभ-जया भी हैं परेशान
06 / 07

अमिताभ-जया भी हैं परेशान

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी परेशान कर दिया है। हालांकि अभिनेता के पेरेंट्स ने भी तलाक की अफवाहों पर कोई बयान नहीं दिया है।

पेरेंट्स की तलाक की अफवाहों से आराध्या पर भी पड़ रहा है असर
07 / 07

पेरेंट्स की तलाक की अफवाहों से आराध्या पर भी पड़ रहा है असर!

मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने बेटी आराध्या को भी काफी परेशान किया है। लोगों आराध्या को लेकर भी कई तरह की बातें करते नजर आते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited